ताज़ा खबर
 

VIDEO: जबरदस्ती दुकानें बंद करवाने पहुंचे थे भगवाधारी, सिखों ने पुलिसवालों के सामने ही कर दी पिटाई

सिखों द्वारा दुकानें बंद करवाने आए लोगों की पिटाई का ये वीडियो वायरल हो रहा है।

तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। फोटो सोर्स- पीटीआई

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के बारे में फेसबुक पर लिखा जा रहा है कि जम्मू में जबरदस्ती दुकानें बंद करवाने पहुंचे हिंदुस्तान के ठेकेदारों को सिखों ने सिखाया जबरदस्त सबक। इस वीडियो को सबसे पहले भक्तों के पापा नाम के फेसबुक पेज से अपलोड किया गया। वीडियो अपलोड होने के घंटे भर के अंदर ही लगभग 1 लाख लोग इसे देख चुके हैं। करीब 3000 लोग इसे अपने वॉल पर शेयर भी कर चुके हैं। वीडियो पर लोगों के बेहद तल्ख कमेंट्स भी आ रहे हैं। लोग लिख रहे हैं कि अच्छा सबक मिला इन लोगों को, देश भर में इन लोगों ने माहौल खराब कर रखा है।

इस वायरल वीडियो में दिख रहा है कि बाइक पर कुछ लोग पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए घूम-घूम कर दुकानें बंद करवा रहे हैं। इन लोगों में कुछ ने भगवा गमछे भी ले रखे हैं। दुकान बंद करवाने का कुछ सिख विरोध कर रहे हैं। एक सिख इनसे अड़ जाता है कि ये दुकानें बंद करवाने से क्या होगा, हम अपनी दुकान नहीं बंद करेंगे। इसपर थोड़ी देर में वहां काफी भीड़ इकट्ठा हो जाती है। कुछ पुलिसवाले भी मौके पर पहुंच जाते हैं। देखते ही देखते वहां बहस इतनी तेज हो जाती है कि कुछ सिख लड़के दुकान बंद करवाने आए एक शख्स की पुलिस के सामने ही पिटाई करने लग जाते हैं।

सिखों द्वारा दुकानें बंद करवाने आए लोगों की पिटाई का ये वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को जम्मू का बताया जा रहा है, हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं है। वीडियो में कुछ गाड़ियां नजर आ रही हैं जिन पर जम्मू-कश्मीर के नंबर प्लेट लगे हैं। आपको बता दें कि इस वायरल वीडियो की जनसत्ता.कॉम किसी भी तरह से पुष्टि नहीं करता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: लाइव शो में कश्मीरी वकील शबनम लोन से भिड़ गए विधायक इंजीनियर राशीद, बौखलाहट में देने लगे गालियां
2 गाय को आपत्तिजनक बताने पर भड़के एक्टर कबीर बेदी, सेंसर बोर्ड और पहलाज निहलानी को सुनाई खरी-खोटी
3 कुमार विश्वास से विवाद के बाद अमिताभ बच्चन के ट्वीट ने जीता लोगों का दिल, यूजर्स बोले- एक मारा लेकिन बहुत सॉलिड मारा
ये पढ़ा क्या?
X