ताज़ा खबर
 

लड़कों को मिली निकर की सजा तो स्कूल में पहन आए लड़कियों वाला शॉर्ट स्कर्ट, इसके बाद हुई जेल

लंदन के एक स्कूल में स्कूली छात्रों ने अजीब- गरीब हरकत कर की, जिसके बाद उन्हों जेल की सलाखों के पीछे डाला गया।

Author नई दिल्ली/लंदन | July 24, 2016 11:39 PM
गर्ल स्कर्ट में बॉयज

लंदन के एक स्कूल में स्कूली छात्रों ने अजीब- गरीब हरकत कर की, जिसके बाद उन्हों जेल की सलाखों के पीछे डाला गया। उन्होंने ऐसी हरकत पूरे स्कूल प्रशासन को हिलाकर कर रख दिया।

दरअसल, ब्रिटेन के एक स्कूल के छात्रों को सजा के तौर पर निकर पहनकर आने को कहा गया, जिसके बाद छात्र स्कूल की शर्ट तो पहनकर आए लेकिन पैंट नहीं उसकी बजाए शॉर्ट स्कर्ट पहनकर आ गए। इसके बाद उन्हें जेल की सलाखों के पीछे डाल दिया गया। लिहाजा बाद में स्कूल के कुछ छात्रों प्रोटेस्ट करने का फैसला लिया और लड़कियों की यूनिफॉर्न उधार ली।

अपने दोस्तों के जेल जाने के विरोध में स्कूल के छात्र माइकल, कोडी, जॉर्ज और जेजे नाम के स्टूडेंट्स गर्ल स्कर्ट पहनकर आए। इस बाद उन्हें स्कूल प्रशासन भी नहीं रोक सका। इन छात्रों का कहना है कि गरम दिन में जब गर्ल स्कर्ट पहन रही हैं तो बॉयज को ब्लैक पैंट में क्यों बुलाया गया। एक छात्र की मां ने भी उनका समर्थन किया। स्टूडेंट की मां का कहना है कि लड़के और लड़कियों में स्कूल की प्रिंसपल भेदभाव करती हैं। जो कि ठीक नहीं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App