ताज़ा खबर
 

इन नौ सेक्टर्स में जॉब करने वाले लोग प्यार में देते हैं सबसे ज्यादा धोखा

इस सर्वे में भाग लेने वाले 5 प्रतिशत लोगों ने कहा कि वो अपने सहकर्मी के साथ सोना पसंद नहीं करेंगे। वहीं, सर्वे में 65 प्रतिशत महिलाओं ने स्वीकार किया कि वे अपने आॅफिस में चीट करती हैं।

Dating site Victoria Milan, Online Survey, Profession where people cheat most, Finance, Aviation, Healthcare, Business, Sports, Communication, Relationship, Extramarital Affair, Affair, HeartBreak, Breakupडेटिंग साइट ‘विक्टोरिया मिलान’ ने यह जानने के लिए एक आॅनलाइन सर्वे किया कि कौन से प्रोफेशन में काम करने वाले लोग प्यार में सबसे ज्यादा धोखा देते हैं।

डेटिंग साइट ‘विक्टोरिया मिलान’ ने यह जानने के लिए एक आॅनलाइन सर्वे किया कि कौन से प्रोफेशन में काम करने वाले लोग प्यार में सबसे ज्यादा धोखा देते हैं। वेबसाइट ने यह सर्वे विवाहित और अविवाहित दोनों तरह के लोगों के बीच किया। सर्वे में 5, 658 महिलाओं ने भाग लिया और अपना अनुभव शेयर किया। ये सारी महिलाएं ऐसी थीं जिन्हें अपने जीवन में एक या उससे अधिक बार प्यार में धोखा मिल चुका है। सर्वे में ऐसी महिलाओं ने भी हिस्सा लिया जो वर्तमान में अपने पार्टनर को धोखा दे रही हैं और एक समय में कई लोगों के साथ अफेयर में हैं।

इस सर्वे में भाग लेने वाले 5 प्रतिशत लोगों ने कहा कि वो अपने सहकर्मी के साथ सोना पसंद नहीं करेंगे। वहीं, सर्वे में 65 प्रतिशत महिलाओं ने स्वीकार किया कि वे अपने आॅफिस में चीट करती हैं। इस सर्वे में जिन प्रोफेशंस को शामिल किया गया उनमें फाइनेंस, एविएशन, हेल्थकेयर, बिजनेस फर्म, स्पोर्ट्स, आर्ट्स, नाइट लाइफ इंडस्ट्री, क्म्यूनिकेशन, लीगल और अन्य सेक्टर्स शामिल थे।

सर्वे में शामिल फाइनेंस सेक्टर में काम करने वाले 21 प्रतिशत लोगों ने माना कि वे अपने पार्टनर को चीट करते हैं। एविएशन सेक्टर में काम करने वाले 19 प्रतिशत प्रतिभागियों ने माना की वे अपने पार्टनर को धोखा देते हैं। हेल्थकेयर सेक्टर के 15 प्रतिशत लोगों ने अपने साथी को अंधेरे में रखकर एक्स्ट्रा अफेयर रखने की बात स्वीकार की। इस सर्वे में हिस्सा लेने वाले बिजनेस और स्पोर्ट्स सेक्टर में काम करने क्रमश: 12 और 11 प्रतिशत लोगों ने अपने पार्टनर को चीट करने की बात स्वीकार की। आर्ट्स, नाइट लाइफ इंडस्ट्री और कम्यूनिकेशन के क्रमश: 7 प्रतिशत, 6 प्रतिशत और 5 प्रतिशत लोगों ने अपने प्रेमी के साथ चीट करने की बात स्वीकार की। वहीं, लीगल और अन्य सेक्टर्स में काम करने वाले क्रमश: 4 प्रतिशत और 2 प्रतिशत लोगों ने माना कि वे अपने पार्टनर को धोखे में रखकर किसी दूसरे के साथ भी संबंध में हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बैन के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचा एनडीटीवी