ताज़ा खबर
 

मुजफ्फरनगरः गौहत्या के बाद भीड़ का शिकार बना मुस्लिम परिवार, कांधली में पसरा तनाव

कथित गोहत्या की खबर के बाद भीड़ ने यहां कांधली गांव में एक घर पर हमला कर दिया जिसके बाद गांव में तनाव व्याप्त हो गया।

Author मुजफ्फरगनर | Published on: August 1, 2016 12:11 AM
Cow slaughter, Kandhla, Mota, Muzaffarnagar, Saddam, Shenaz, Zishan Qureshi

कथित गौहत्या की खबर के बाद भीड़ ने यहां कांधली गांव में एक घर पर हमला कर दिया जिसके बाद गांव में तनाव व्याप्त हो गया। इसके बाद पुलिस ने घर के मालिक को गिरफ्तार कर लिया और दंगा फैलाने में शामिल लोगों के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज की। पुलिस ने बताया कि कल शाम गुस्साये स्थानीय ग्रामीण जिशान कुरैशी के घर के बाहर एकत्र हो गये और उन पर एवं उनके परिवार के सदस्यों पर गोहत्या का आरोप लगाया। उन्होंने बताया कि भीड़ ने कुरैशी के घर को नुकसान पहुंचाया और उसमें आग लगाने का प्रयास किया लेकिन पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गयी और हालात पर काबू पा लिया।

इससे पहले खबरों में भीड़ द्वारा घर में आग लगाने की कोशिश करने की बात कही गयी थी लेकिन एसएसपी दीपक कुमार ने इस तरह के किसी प्रयास का खंडन किया है। पुलिस ने बताया कि में परिवार के सदस्यों के खिलाफ कथित गोहत्या का एक मामला दर्ज किया गया है। एसएसपी ने बताया कि कुरैशी को आज गिरफ्तार कर लिया गया।

उन्होंने बताया कि भीड़ के कई लोगों के खिलाफ भादंसं की धारा 147 (दंगा करना), 427 (शरारत के कारण नुकसान) और 452 (चोट पहुंचाने, हमला की तैयारी के बाद घर में अनाधिकार प्रवेश) के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि तनाव व्याप्त होने के कारण गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 आमिर खान कमेंट को लेकर बोले पर्रिकर, कहा- मैंने किसी का नाम नहीं लिया
2 IND vs WI day 2: राहुल के चौकों और छक्के के आगे नाकाम रहा वेस्टइंडीज का पलटवार
3 पाक मॉडल मर्डर केस में नया खुलासा- सगे भाई ने नहीं किसी और ने घोंटा था कंदील का गला
ये पढ़ा क्या?
X