ताज़ा खबर
 

BSP छोड़ने के बाद BJP में शामिल हो सकते स्वामी प्रसाद मौर्य

मायावती पर टिकटों में धांधलि का आरोप लगाने के बाद बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) छोड़ने वाले पूर्व बीएसपी नेता स्वामी प्रसाद मौर्य जल्द ही बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

Author नई दिल्ली | Updated: August 4, 2016 6:10 AM
पूर्व बीएसपी नेता स्वामी प्रसाद मौर्य

मायावती पर टिकटों में धांधलि का आरोप लगाने के बाद बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) छोड़ने वाले पूर्व बीएसपी नेता स्वामी प्रसाद मौर्य जल्द ही बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मंगलवार को मौर्य और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बीच बैठक हुई। इसके बाद से ही उनके बीजेपी में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि स्वामी प्रसाद मौर्य आठ अगस्त को अधिकारिक रूप से बीजेपी की सदस्यता स्वीकार कर सकते हैं।

गौर हो कि पिछले दिनों मौर्य ने पिछले दिनों बीएसपी की चीफ मायावती पर टिकटों में खरीद-फरोख्त का आरोप लगाते हुए पार्टी छोड़ दी थी। मौर्य ने बीएसपी सुप्रीमो मायावती पर संगीन आरोप लगते हुए कहा था कि उन्होंने अम्बेडकर के सपनों को बेचा है। पार्टी में दलितों की कोई सुध नहीं ले रहीं।

बसपा में बाकायदा पैसे लेकर टिकट बेचे जाते हैं। मौर्य ने कहा था कि टिकट में सौदेबाजी की वजह से बीएसपी 2012 का चुनाव हारी और अब 2017 में भी चुनाव हारेंगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सऊदी पहुंचे वीके सिंह, भारतीय कामगारों से मिलकर लिया हालात का जायजा
2 जांच में फर्जी निकली महिला टीचर के साथ बलात्कार की कहानी, पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार किया
3 राष्ट्रीय रेल संरक्षा कोष बनाने के लिए वित्त मंत्रालय से बातचीत: प्रभु
ये पढ़ा क्या?
X