ताज़ा खबर
 

शख्स ने सुषमा स्वराज के बारे में पूछा कुछ ऐसा कि भड़क गए पति स्वराज कौशल, लगा दी क्लास

पत्नी के सवाल पर पहली बार इस तरह से झल्लाए हैं स्वराज कौशल।
सुषमा स्वराज और उनके पति स्वराज कौशल।

केंद्रीय विदेशमंत्री सुषमा स्वराज के पति स्वराज कौशल ट्विटर पर एक शख्स के सवाल से इतने परेशान हो गए कि ट्विटर छोड़ने की बात तक कह डाली। दरअसल इस यूजर ने स्वराज कौशल से सुषमा स्वराज के बारे में एक सवाल पूछ लिया था। इस शख्स के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए स्वराज कौशल ने लिखा कि बस यही कारण है कि मैं ट्विटर छोड़ना चाहता हूं। आपको बता दें कि स्वराज कौशल नामी वकील रह चुके हैं और पूर्व राज्यपाल हैं। अपनी पत्नी सुषमा स्वराज वह भी ट्विटर पर खासे सक्रिय हैं। दिलचस्प बात यह है कि कौशल अपनी पत्नी सुषमा को छोड़ कर और किसी शख्सियत को ट्विटर पर फॉलो नहीं करते हैं।

@Hemanthksh98 नाम के ट्विटर हैंडल से एक शख्स ने स्वाराज कौशल से पूछा कि सर आपको सुषमा मैडम की कौन सी ऐसी खास बात है जो सबसे अच्छी लगती है। इस शख्स के सवाल ने स्वराज को इरिटेट कर दिया। अपनी खीझ निकालते हुए स्वराज कौशल ने लिखा कि ये कुछ ज्यादा निजी सवाल नहीं हो गया, यही कारण है कि मैं ट्विटर छोड़ना चाह रहा हूं।

 

@Hemanthksh98 को स्वराज कौशल से इस तरह के जवाब की उम्मीद नहीं रही होगी। ये ट्वीट पढ़ कर इस शख्स ने माफी मांगते हुए फिर से एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में इसने लिखा कि सर मैं क्षमा मांगता हूं अगर आपको दुख पहुंचा तो।

 

आपको बता दें कि अकसर स्वराज कौशल से ट्विटर यूजर्स उनकी पत्नी को लेकर सवाल करते रहते हैं। अभी कुछ दिनों पहले भी किसी यूजर ने उनसे पूछ लिया था कि आप अपनी पत्नी को ट्विटर पर फॉलो नहीं करते हैं, ऐसा क्यों?

 

इसके जवाब में स्वराज कौशल ने लिखा था- क्योंकि मैं लीबिया या यमन में नहीं फंसा हुआ हूं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.