ताज़ा खबर
 

Pro kabaddi league में कुछ अपनी ऐसी आवाज सुनाएंगी सनी लियोनी कि गर्व महसूस करेंगे फैंस

पोर्न स्टार से भले ही सनी लियोनी एक बॉलीवुड एक्ट्रेस बन चुकी हों लेकिन अब भी उनकी इमेज के साथ काम करने से कई स्टार्स कतराते हैं। लेकिन अब बेबी डॉल ऐसा काम करने जा रही हैं कि जिसे सुनकर आपको भी उन पर गर्व मेहसूस होगा।

पोर्न स्टार से भले ही सनी लियोनी एक बॉलीवुड एक्ट्रेस बन चुकी हों लेकिन अब भी उनकी इमेज के साथ काम करने से कई स्टार्स कतराते हैं। लेकिन अब बेबी डॉल ऐसा काम करने जा रही हैं कि जिसे सुनकर आपको भी उन पर गर्व मेहसूस होगा। जी हां, सनी को हैदराबाद में आयोजित प्रो. कबड्डी लीग में देश के राष्ट्रगान को अपनी आवाज देने का मौका मिला है।

Also Read: बहन के तलाक की अर्जी दायर न होने की वजह से टेंशन में Sultan सलमान

bollywood Hungama के मुताबिक सनी लियोनी के अलावा राष्ट्रगान को बाहुबली के अभिनेता राणा दुग्गाबती भी गाते नजर आएंगे। जो कि इस कबड्डी लीग के ब्रांड एम्बेसडर हैं। सनी लियोनी ने जानकारी अपने ट्विटर पर बयां की है। उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम में अपनी सहभागिता के लिए उन्होंने किसी तरह की धनराशि नहीं ली है।

उन्होंने कहा कि वे उन चीजों का कभी पैसा नहीं लेती हैं, जो खेल को प्रमोट करते हैं। गौरतलब है कि इससे पहले कई अभिनेत्रियों के सिंगिंग करने का मौका मिला है, इनमें श्रृद्धा कपूर, आलिया भट्ट, श्रुति हसन और सोनाक्षी सिन्हा हैं। लेकिन ऐसा चांस सनी लियोनी को मिला, जो राष्ट्रगान में अपनी आवाज फैंस को सुनाएंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App