ताज़ा खबर
 

सुनंदा पुष्कर मामले में दिल्ली पुलिस ने पाक पत्रकार मेहर तरार से की पूछताछ

कांग्रेस नेता शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत से कुछ घंटे पहले उनके साथ ट्विटर पर हुए विवाद में शामिल पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार से दिल्ली पुलिस ने इस मामले में पूछताछ की।
Author नई दिल्ली | July 18, 2016 13:54 pm
कांग्रेस नेता शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत से कुछ घंटे पहले उनके साथ ट्विटर पर हुए विवाद में शामिल पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार से की पूछताछ

कांग्रेस नेता शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत से कुछ घंटे पहले उनके साथ ट्विटर पर हुए विवाद में शामिल पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार से दिल्ली पुलिस ने इस मामले में पूछताछ की।

सूत्रों ने बताया कि फरवरी में भी मेहर तरार की पसंद के अनुसार — नयी दिल्ली के एक प्रमुख होटल में उनसे पूछताछ हुई थी। मामले की जांच कर रहे विशेष जांच दल (SIT) ने महिला पुलिस कर्मियों की मौजूदगी में उनसे पूछताछ की। पाकिस्तानी नागरिक होने के कारण उन्हें समन जारी नहीं किया जा सका, लेकिन इससे पहले उन्होंने कहा था कि वह इस सम्बंध में जांच में शामिल होने के लिए तैयार हैं और उन्होंने एक वरिष्ठ अधिकारी को भी पत्र लिखकर यही बात कही थी।

17 जनवरी, 2014 को दक्षिण दिल्ली के पांच सितारा होटल के एक कमरे में 51 वर्षीय सुनंदा मृत पाई गई थीं। केरल में तिरूवनंतपुरम से कांग्रेस सांसद थरूर के साथ मेहर के कथित प्रेम सम्बंधों को लेकर एक दिन पहले ही ट्विटर पर सुनंदा का मेहर के साथ विवाद हुआ था।

सूत्रों ने बताया कि मेहर से कांग्रेस नेता एवं उनकी पत्नी के साथ उनके सम्बंधों, ट्विटर पर सुनंदा के साथ उनकी लड़ाई और सुनंदा की रहस्यमयी मौत से जुड़े अन्य मुद्दों को लेकर पूछताछ हुई।

अब तक उन्होंने थरूर और सुनंदा दोनों के साथ किसी तरह की व्यक्तिगत निकटता से इनकार किया था। उन्होंने बताया कि पूछताछ करीब दो घंटे चली और मेहर को एसआईटी की ओर से तैयार एक प्रश्नावली भरने को भी कहा गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.