ताज़ा खबर
 

पशुओं को पानी पिलाने से इनकार पर दलित युवक को नंगा करके पीटा, हरियाणवी गांने पर डांस भी कराया

जिले के गन्नौर कस्बे में गांव के ही जितेंद्र और मोहित जबरदस्ती दलित युवक से अपने खेतों में काम करवाने और पशुओं को पानी पिलाने का दबाव बना रहे थे। दलित युवक ने इससे इनकार कर दिया तो आरोपी उसे अपने खेत में ले गए।

dalitवीडियो सोशल मीडिया में भी खूब वायरल हो रहा है। (वीडियो स्क्रीन शॉट)

हरियाणा के सोनीपत में एक दलित युवक ने खेत में काम करने और पशुओं को पानी पिलाने से इनकार कर दिया तो दबंगों ने उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी। दलित युवक की ना सिर्फ पिटाई की गई है बल्कि अर्धनग्न अवस्था में उसका वीडियो भी बनाया और भद्दी गालियां दीं। आरोपी इतने में ही नहीं रुके उन्होंने दलित युवक से जबरन हरियाणवी गाने पर डांस भी कराया। घटना करीब एक महीने पुरानी है और सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद मामले में केस दर्ज किया गया है। दबंगों की क्रूरता का शिकार हुए युवक के पिता ने बताया कि उनके दो बेटे और एक बेटी है।

आरोप है कि जिले के गन्नौर कस्बे में गांव के ही जितेंद्र और मोहित जबरदस्ती दलित युवक से अपने खेतों में काम करवाने और पशुओं को पानी पिलाने का दबाव बना रहे थे। दलित युवक ने इससे इनकार कर दिया तो आरोपी उसे अपने खेत में ले गए। यहां एक छोटे कमरे में ले जाकर उसे घंटों अर्धनग्न अवस्था रखा। उसकी खूब पिटाई की। घटना का वीडियो भी बनाया गया। वीडियो में एक शख्स हाथ लाठी लिए दलित को बुरी तरह पीट रहा है। शख्स बार-बार दलित को पैंट उतारने पर मजबूर करता है।

खुद पर बुरी तरह हमले से घायल दलित गिड़गिड़ाते हुए उसे छोड़ देने का अपील करता है। इस दौरान एक अन्य शख्स दलित के पास पहुंचता है, उसे भद्दी गालियां देता है, मुंह थप्पड़ मारता है। वीडियो में नजर आ रहा है कि हाथ में लाठी लिए नीला पजामा और काली टीशर्ट पहने शख्स उससे एक तारीख को भैंस नहलाने के लिए कह रहा है। इसपर दलित युवक कहता है, ‘दादा मैं आपका सारा काम करुंगा। मुझे माफ कर दो।’

यहां देखें वीडियो-

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories