ताज़ा खबर
 
  • राजस्थान

    Cong+ 94
    BJP+ 80
    RLM+ 0
    OTH+ 25
  • मध्य प्रदेश

    Cong+ 110
    BJP+ 108
    BSP+ 6
    OTH+ 6
  • छत्तीसगढ़

    Cong+ 64
    BJP+ 18
    JCC+ 8
    OTH+ 0
  • तेलांगना

    TRS-AIMIM+ 89
    TDP-Cong+ 22
    BJP+ 2
    OTH+ 6
  • मिजोरम

    MNF+ 29
    Cong+ 6
    BJP+ 1
    OTH+ 4

* Total Tally Reflects Leads + Wins

सोनाक्षी सिन्हा बोली- अगर पत्रकार होती तो सलमान से उनकी शादी के बारे में पूछती सवाल

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने कहा है कि अगर वह पत्रकार होतीं तो सुपरस्टार सलमान खान से वही प्रश्न पूछतीं जो कि सभी उनसे पूछते हैं- उनकी शादी के बारे में।

Author March 23, 2017 4:56 PM
सोनाक्षी सिन्हा का कहना था ‘‘अगर मुझे अपने पिता से सवाल पूछना होता तो मैं कुछ ऐसा पूछती जिस पर वह ‘खामोश’ नहीं कह पाते।’’(file photo)

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने कहा है कि अगर वह पत्रकार होतीं तो सुपरस्टार सलमान खान से वही प्रश्न पूछतीं जो कि सभी उनसे पूछते हैं- उनकी शादी के बारे में। अभिनेत्री अपनी आने वाली फिल्म ‘नूर’ में पत्रकार का किरदार निभा रहीं हैं। जब अभिनेत्री से पूछा गया कि एक पत्रकार के तौर पर वह अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा और अभिनेता सलमान खान से कौन सा सवाल पूछेंगी। इस पर अभिनेत्री का कहना था ‘‘अगर मुझे अपने पिता से सवाल पूछना होता तो मैं कुछ ऐसा पूछती जिस पर वह ‘खामोश’ नहीं कह पाते।’’अभिनेत्री सलमान से सवाल पूछने के बारे में कहा, ‘‘सलमान से मैं वही सवाल पूछूंगी जो हर कोई उनसे वर्षों से पूछ रहा है।’’सोनाक्षी की फिल्म के डायरेक्टर सुनील सिप्पी हैं, जो एक उपन्यास पर आधारित है।

अभिनेत्री संवाददाताओं से फिल्म के किसी विशेष मौके पर कल शाम बात कर रहीं थी। सुनील सिप्पी निर्देशित फिल्म ‘नूर’ पाकिस्तानी लेखक सबा इम्तियाज के नॉवेल ‘कराची,यू आर किलिंग मी’ पर आधारित है। सोनाक्षी ने बताया कि वह जस्टिन बीबर के पर्पज वर्ल्ड टूर में प्रस्तुति दे सकती हैं लेकिन अभी इस बारे में कुछ तय नहीं है। यह कार्यक्रम मई में आयोजित होने वाला है। ग्रैमी अवार्ड विजेता बीबर भारत में पहली बार 10 मई को कॉन्सर्ट करने वाले हैं। बता दें सोनाक्षी की फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।

सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म नूर के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। बता दें इस फिल्म में वे एक ऐसे पत्रकार की भूमिका में नजर आने वाली हैं, जो वास्तविक जीवन की घटनाओं को कवर करती है। लेकिन इस भूमिका में रहते उसे एक जानी-मानी शख्सि़यत का इंटरव्यू लेने के लिए मजबूर किया जातता है। सोनाक्षी सिन्हा ने अपने किरदार के बारे में कहा कि वे मीडिया वाले पेशे का काफी सम्मान करती हैं। सोनाक्षी ने कहा कि पत्रकार बनना आसान काम नहीं है, यह एक चैलेजिंग जॉब है। सोनाक्षी ने सभी पत्रकारों को सलाम किया है।

सोनाक्षी सिन्हा की पिछली फिल्म अकीरा बॉक्सऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाई थी, लेकिन फिल्म में उनकी एक्टिंग काफी दर्शकों को काफी पसंद आई थी। अब देखना होगी कि उनकी यह फिल्म बॉक्सऑफिस पर क्या कुछ कर पाती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App