ताज़ा खबर
 

स्वागत में खड़ा नहीं हुआ तो बीजेपी उपाध्यक्ष के भाई ने दुकानदार की कर दी पिटाई, CCTV में वारदात कैद

बीजेपी) की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेणु देवी के भाई ने दुकानदार को इसलिए पीटा क्योंकि वह उनका स्वागत करने के लिए खड़ा नहीं हुआ।

BJP, vice president Renu Devi, crime, crime news, bihar news, state news, bihar hindi news, cctv, cctv footageदुकानदार की पिटाई करता बीजेपी उपाध्यक्ष का भाई। (फोटो: Video grab image)

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेणु देवी के भाई ने एक दुकानदार की जमकर पिटाई कर दी। मामला बिहार के बेतिया का है। इस घटना का वीडियो भी सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया। बताया जाता है कि रेणु देवी के भाई पिनू ने दुकानदार को इसलिए पीटा क्योंकि वह उनका स्वागत करने के लिए खड़ा नहीं हुआ।

वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग दवाईयों की दुकान में पहले से मौजूद हैं। इस दौरान रेणु देवी के भाई पिनू अपने एक साथी के साथ दुकान में घुसते हैं। दुकानदार के खड़े न होने पर वह उसे जबरन उठने के लिए कहते हैं। लेकिन दुकानदार उठने से साफ इनकार कर देता है। जिसके बाद पिनू अपना गुस्से पर कंट्रोल नहीं कर पाते और दुकानदार को लात-घूसों से पीटना शुरू कर देते हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि आसपास मौजूद अन्य लोग मारपीट को रोकने की कोशिश करते हैं लेकिन पिनू का साथी बीच में कूद पड़ता है। और दुकानदार के पास मौजूद लोगों को पीछे कर देता है। 1 मिनट से ज्यादा समय तक लगातार पिटाई करने के बाद भी वह नहीं रुकता और दुकानदार को शॉप से बाहर खींच कर ले जाता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह दुकानदार को पास के ही पॉवर हाउस में ले जाते हैं और वहां भी उनकी जमकर पिटाई करते हैं। मामले पर रेणु देवी ने कहा है कि उनका भाई से कोई लेना-देना नहीं। पुलिस उनपर कानून के तहत कार्रवाई करने के लिए स्वतंत्र है। बता दें कि पुलिस फिलहाल पिनू को गिरफ्तार करने के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 यूपी-बिहार के दलित वोट बैंक पर बीजेपी की नजर, पार्टी कैडर को 1000 दलितों से संपर्क करने का लक्ष्य
2 मेघालय गवर्नर बोले- गया बंगाल का गौरव, अब बंगाली लड़के पोंछा लगाते और लड़कियां डांस बार में नाचती हैं