ताज़ा खबर
 

शशि थरूर के टेबल पर उल्टा तिरंगा! इस तस्वीर की वजह से ट्रोल होने लगे कांग्रेस सांसद

पूर्व आईपीएस संजीव भट्ट की पत्नी और उनके बेटे से मिलने की तस्वीर थरूर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की और इसके बाद उनकी आलोचना होने लगी।

Author नई दिल्ली | July 20, 2019 2:45 PM
सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसे लेकर शशि थरूर ट्रोल हो रहे हैं।(फोटो- ट्विटर)

तिरुवनंतपुरम से कांग्रेस सांसद शशि थरूर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। उनके ट्रोल होने का कारण उनके दफ्तर में लगा उल्टा तिरंगा है। दरअसल, गुरुवार को जेल में बंद पूर्व आईपीएस अधिकारी संजीव भट्ट की पत्नी और बेटे ने शशि थरूर से मुलाकात की। इस मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें शशि थरूर की मेज पर रखा राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा उल्टा नजर आ रहा है। पूर्व आईपीएस संजीव भट्ट की पत्नी और उनके बेटे से मिलने  की तस्वीर थरूर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की और इसके बाद उनकी आलोचना होने लगी।

सोशल मीडिया पर उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, साहसी श्वेता भट्ट और उनके बहादुर बेटे शांतनु से कल मुलाकात की। और लंबे समय से हिरासत में कैद उनके पति संजीव भट्ट को लेकर चर्चा की न्याय जरूर होना चाहिए।एक यूजर ने तस्वीर में उल्टे झंडे को दर्शाते हुए लिखा है, आपने जो फोटो पोस्ट की है कृपया उसे जांच लीजिए। कृपया तिरंगे का सम्मान करना सीखें।

वहीं,कई यूजर ने शशि थरूर को सुनंदा पुष्कर के मामले में भी न्याय दिलाने को कहा है और तंज कसा है। एक शख्स ने लिखा है सुनंदा पुष्कर के मामले में भी न्याय होना चाहिए।

बता दें कि  इस साल जून में गुजरात की जामनगर सेशंस कोर्ट ने साल 1990 में हिरासत में मौत के मामले में बर्खास्त आईपीएस अधिकारी संजीव भट्ट को आईपीसी की धारा 302 के तहत उम्रकैद की सजा सुनाई। मामला 30 साल पहले का है जब संजीव भट्ट गुजरात के जामनगर में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के रूप में तैनात थे और उसी दौरान एक व्यक्ति ने हिरासत में दम तोड़ दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App