ताज़ा खबर
 

शाहनवाज हुसैन ने भगवान राम से की योगी आदित्य नाथ की तुलना,कहा- यूपी में योगी राज ही है राम राज्य

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि कांग्रेस हमेशा सिर्फ पुराने बयानों पर ही बहस करती है। शाहनवाज ने कांग्रेस प्रवक्ता को स्वर्गीय राजीव गांधी के उस बयान को भी याद कराया जिसमें उन्होंने देश राम राज्य की बात कही थी।

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता शाहनवाज़ हुसैन।(फाइल फोटो)

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तुलना भगवान राम से कर बैठे। एक टीवी डिबेट में कांग्रेस प्रवक्ता को जवाब देते हुए शाहनवाज ने कहा कि राजीव गांधी ने कभी जिस राम राज्य की बात कही थी आज यूपी का योगी राज वही राम राज्य है। दरअसल कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने यूपी की बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि योगी सरकार समानता की बात कर रही है लेकिन सम्मान को ठेस पहुंचा रही है।

एक हिंदी न्यूज़ चैनल पर डिबेट चल रही थी कि क्या सूर्य नमस्कार और नमाज के चक्कर में विकास उलझ कर रह गया है। इस मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी की ओर से उनके प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन मौजूद थे तो कांग्रेस की तरफ से प्रियंका चतुर्वेदी आई थीं। शाहनवाज हुसैन ने अपनी बात रखते हुए कहा कि योगी आदित्य नाथ ने समाज और सूर्य नमस्कार में समानता बताई है इस बात से मैं सहमत हूं। इन दोनों के साथ ही विश्व हिंदू परिषद् के विनोद बंसल और गरीब नवाज़ फाउंडेशन के चेयरमैन मौलाना अंसार रजा भी अपनी बात रखने के लिए इस डिबेट में मौजूद थे।शाहनवाज की बात पर मौलाना अंसार रजा ने कहा कि योग एक तरह से वर्जिश है और नमाज इबादत है।

 

डिबेट की एंकर ने जब कांग्रेस की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी से उनकी राय जाननी चाही तब प्रियंका ने कहा कि अगर बीजेपी के मुख्यमंत्री समानता की बात करते हैं तो बेहतर है विकास और अधिकारों में समानता की बात करें ना कि योगा और नमाज में समानता की। प्रियंका ने योगी के मुसलमान विरोधी उस बयान का भी जिक्र करिया जिसमें सूर्यनमस्कार ना करने वालों को समुद्र में फेंक देने की बात कही थी। कांग्रेस प्रवक्ता के इस बात पर एंकर ने शाहनवाज हुसैन की प्रतिक्रिया मांगी।

 

शैहनवाज हुसैन ने कहा, ‘योगी हिंदू और मुसलमान सबके मुख्यमंत्री हैं। अगर रोमियो हिंदू लड़कियों को तंग करते थे तो मुसल्मान लड़कियों को भी करते थे। बूचड़खानों पर कार्रवाई करते हैं तो मुसलमानों से मिलकर उनका बात भी सुनते हैं। योगी के दरबार में कोई हिंदू हो या मुसलमान कोई भी जाकर अपनी बात रख सकता है।’

 

सीएम आदित्यनाथ के पुराने बयानों पर शाहनवाज हुसैन ने कहा कि कांग्रेस हमेशा सिर्फ पुराने बयानों पर ही बहस करती है। शाहनवाज ने कांग्रेस प्रवक्ता को स्वर्गीय राजीव गांधी के उस बयान को भी याद कराया जिसमें उन्होंने देश रामराज्य की बात कही थी। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए बीजेपी प्रवक्ता ने यहां क कह दिया कि जिस राम राज्य की बात राजीव गांधी ने की थी आज यूपी का योगी राज वही राम राज्य है। शाहनवाज के इस बयान पर प्रियंका ने उनपर सवाल दागते हुए कहा कि मतलब आप योगी आदित्यनाथ की तुलना भगवान राम से कर रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दत्तात्रेय होसबोले बोले- राम मंदिर के निर्माण पर धर्म संसद जो भी फैसला लेगी, RSS उसे स्वीकार करेगा
2 नरेंद्र मोदी के राज में ताबड़तोड़ नौकरियां छोड़ रहे हमारे अर्द्धसैनिक, देश की आंतरिक सुरक्षा पर अा सकता है बड़ा खतरा
3 दुनिया की 5 ऐसी जगहें जहां गर्मी नहीं करती कोई रहम, तापमान पहुंच जाता है 70 डिग्री सेल्सियस के पार
IPL 2020 LIVE
X