ताज़ा खबर
 

सागर राणा हत्याकांड: दोस्त ने खोला सुशील कुमार का ‘राज’, जानिए कौन है 50 हजार का इनामी सुरजीत ग्रेवाल

सागर राणा हत्याकांड में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी का नाम सुरजीत ग्रेवाल है। गिरफ्तार सुरजीत ने पुलिस को छत्रसाल स्टेडियम में क्या हुआ था उसकी भी जानकारी दी है।

सागर राणा हत्याकांड में दोस्त ने खोला पहलवान सुशील कुमार का ‘राज’ (Source: Twitter)

बहुचर्चित सागर राणा हत्याकांड में गुरुवार को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी का नाम सुरजीत ग्रेवाल है और जानकारी के मुताबिक उसके ऊपर 50 हजार का इनाम भी था। सुरजीत को पहलवान सुशील कुमार का खास आदमी बताया जा रहा है। वहीं उसने पुलिस को छत्रसाल स्टेडियम में क्या हुआ था उसकी भी जानकारी दी है।

सुरजीत को स्पेशल सेल ने हरियाणा से गिरफ्तार किया है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को सुरजीत के हरियाणा में होने की जानकारी मिली थी और सागर हत्याकांड के बाद से ही सुरजीत फरार चल रहा था । फरार सुरजीत के ऊपर दिल्ली पुलिस ने 50 हजार रुपए का इनाम भी रखा था । पुलिस के मुताबिक, स्पेशल सेल ने सुरजीत को हरियाणा के भिवानी जिले स्थित उसके पैतृक गंवा बामला से गिरफ्तार किया है।

सुरजीत ने बताया छत्रसाल स्टेडियम में क्या हुआ था ?

सुशील कुमार ने करीबी बताए जा रहे सुरजीत ने दिल्ली पुलिस के सामने इस बात का राज खोला है कि वारदात की रात छत्रसाल स्टेडियम में क्या हुआ था। ग्रेवाल ने पुलिस के सामने खुलासा किया है कि सुशील कुमार ने छत्रसाल स्टेडियम में विकास, ब्रह्मचारी और रविंदर को पहले डांटा था और उसके बाद पीटा था।

तिहाड़ जेल में टीवी पर ओलंपिक खेल देखेंगे सुशील कुमार

गुरुवार को दिल्ली जेल प्रशासन ने तिहाड़ जेल में बंद दो बार के ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार को 23 जुलाई से शुरू हो रहे ओलंपिक खेल को अपने वार्ड में टेलीविजन देखने की अनुमति दे दी।


गौरतलब है कि 2 जुलाई को सुशील कुमार ने पहलवानी के मैचों तथा जेल के बाहर की अन्य गतिविधियों से अपने आपको को रूबरू रखने के लिए अपने वकील के जरिए जेल प्रशासन से टेलीविजन उपलब्ध कराने की अपील की थी।

आपको बता दें 23 मई को सह आरोपी अजय कुमार के साथ सुशील कुमार को सागर राणा हत्या मामले में गिरफ्तार किया गया था। एक संपत्ति विवाद के चलते सुशील और उसके साथियों ने 4-5 मई की रात को छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर धनखड़ (23) एवं उसके दो मित्रों को कथित रूप से पीटा था। पिटाई के बाद सागर धनखड़ की मौत हो गई थी।

Next Stories
1 INDvsENG: भारत को लगा एक और झटका, ऑस्ट्रेलिया में जीत दिलाने वाला ऑलराउंडर पूरी सीरीज से हुआ बाहर: जानिए अब तक कितने खिलाड़ी हो चुके हैं चोटिल
2 सुनवाई टलने पर शख्स को आया गुस्सा, सनी देओल स्टाइल में तारीख पर तारीख चिल्ला की दिल्ली की कोर्ट में तोड़फोड़
3 Canon से लेकर Nikon तक ये हैं कुछ किफायती DSLR कैमरे, जानें कीमत
ये पढ़ा क्या?
X