ताज़ा खबर
 

Royal Enfield Trials की पहली झलक, यहां देखें टीजर

नई रॉयल एनफील्ड ट्रॉयल्स, क्लॉसिक मॉडल का स्क्रैंबलर वर्जन है। इस बाइक को कंपनी 350 सीसी और 500 सीसी दोनों इंजन वि​कल्प के साथ पेश करेगी।

रॉयल एनफील्ड ट्रायल्स का ये टीजर महज 18 सेकेंड का है। (Photo- YouTube)

Royal Enfield Trials Video: रॉयल एनफील्ड की आने वाली बाइक Trials का पहला टीजर वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में बाइक की पहली झलक देखने को मिली है। महज 18 सेकेंड के इस टीजर वीडियो में Royal Enfield Trials का खास लुक और डिजाइन किसी को भी अपना दीवाना बना सकता है। वीडियो में दिखाया गया है कि कंपनी इस बाइक को आगामी 26—27 तारीख को पूणे में लांच करेगी।

इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि ये बाइक किसी पहाड़ी इलाके में पानी से होते हुए गुजर रही है और कंपनी ने इसमें उपर की तरफ मुड़े हुए साइलेंसर का प्रयोग किया है। ये अपर हेड साइसेंलर इस बाइक को भारतीय बाजार में मौजूदा रॉयल एनफील्ड की बाइक्स से पूरी तरह अलग करता है।

बाइक पर किया गया सिल्वर पेन्ट वर्क, क्रोम साइकल पार्ट्स और लंबा एग्ज़्हॉस्ट इस बाइक के डिजाइन को पूरी तरह से परफेक्ट बनाता है। इस बाइक को कंपनी 26 तारीख को एक कार्यक्रम के दौरान प्रदर्शित करेगी। बताया जा रहा है कि उसी समय इस बाइक के मैकेनिकल और तकनीकी जानकारियों को कंपनी द्वारा आधिकारिक रूप से साझा किया जाएगा।

दरअसल, नई रॉयल एनफील्ड ट्रॉयल्स, क्लॉसिक मॉडल का स्क्रैंबलर वर्जन है। इस बाइक को कंपनी 350 सीसी और 500 सीसी दोनों इंजन वि​कल्प के साथ पेश करेगी। 500 सीसी के इंजन को ग्रील कॅलर के फ्रेम के साथ पेश किया जाएगा वहीं 350 सीसी के इंजन को रेड कॅलर के फ्रेम के साथ उतारा जाएगा। इसके बड़े वर्जन में कंपनी 499 सीसी की क्षमता का इंजन प्रयोग कर रही है जो कि शानदार 41.3 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। दोनों ही इंजन में 5-स्पीड गियरबॉक्स को शामिल किया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App