ताज़ा खबर
 

VIDEO: एडम जेम्पा के सामने बेबस नजर आए रोहित शर्मा, अजीब तरह से हुए आउट

India vs Australia, Ind vs Aus 3rd T20: इस मुकाबले में कप्तान कोहली ने नाबाद 61 रन और कार्तिक ने नाबाद 22 रनों की पारी खेलकर टीम को 6 विकेट से जीत दिला दी । ऐसे में यह सीरीज अब 1-1 से बराबरी पर आ गई है। अब दोनों टीमें 6 दिसंबर से 4 टेस्ट मुकाबलों में आमने-सामने होंगी।

Author Published on: November 25, 2018 6:50 PM
रोहित शर्मा (photo source -AP/PTI)

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली गई टी-20 सीरीज में भारत ने आखिरी मुकाबले में 6 विकेट से जीत हासिल कर सीरीज को 1-1 की बराबरी पर ला दिया है। इस मुकाबले में टीम इंडिया ने गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों से ही कमाला का प्रदर्शन किया। हालांकि इस मुकाबले में भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने कुछ शानादर शॉट जरूर लगाए लेकिन वो एडम जेम्पा के सामने बिल्कुल बेबस नजर आए और अजीब तरह से आउट हुए। दरअसल इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 165 रनों का लक्ष्य दिया था। ऐसे में जब रोहित और धवन ने टीम इंडिया की पारी की शुरुआत धमाकेदार अंदाज में किया लेकिन कुछ ऐसा हुआ जिसकी उम्मीद हर किसी को नहीं होती है।

दरअसल एक तरफ से धवन धुआंधार बल्लेबाजी कर रहे थे तो दूसरी ओर से रोहित भी कमाल के शॉट खेल रहे थे, इसी बीच धवन 22 गेंदों पर 41 रन की पारी खेलकर आउट हो गए। ऐसे में रोहित से टीम को बहुत उम्मीद थी लेकिन वो जेम्पा के सामने जलवे नहीं बिखेर सके और उनके ओवर में शुरुआती 4 गेंदें बुरी तरह से बीट हुए और 5वीं गेद पर बोल्ड हो गए।

हालांकि इस मुकाबले में कप्तान कोहली ने नाबाद 61 रन और कार्तिक ने नाबाद 22 रनों की पारी खेलकर टीम को 6 विकेट से जीत दिला दी । ऐसे में यह सीरीज अब 1-1 से बराबरी पर आ गई है। अब दोनों टीमें 6 दिसंबर से 4 टेस्ट मुकाबलों में आमने-सामने होंगी। वहीं इस मैच में क्रुणाल पांड्या को मैन ऑफ द मैच और शिखर धवन को मैन ऑफ द सीरीज के खिताब से नवाजा गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Ind vs Aus 3rd T20: रन चेज करते जीत के साथ कमाल का है दिनेश कार्तिक का कनेक्शन, देखें आंकड़े
2 Ind vs Aus 3rd T20: ऑस्ट्रेलिया की पूरी पारी में नहीं लगा एक भी छक्का, फिर भी बन गया ये रिकॉर्ड
ये पढ़ा क्या?
X