ताज़ा खबर
 

विजय हजारे ट्राफी के पहले दो मैचों में नहीं खेलेंगे रहाणे व रोहित

भारत के स्टार बल्लेबाजों अजिंक्य रहाणे और रोहित शर्मा के अधिकांश समय टीम के साथ नहीं रहने के बावजूद रणजी ट्राफी ग्रुप बी में शीर्ष पर रहने वाले मुंबई को हैदराबाद में 10 से 18 दिसंबर तक होने वाले विजय हजारे एकदिवसीय टूर्नामेंट के ग्रुप ए के पहले दो मैचों में भी इन दोनों की सेवाएं नहीं मिलेंगी..

Author मुंबई | December 8, 2015 12:13 AM
रोहित शर्मा (फाइल फोटो)

भारत के स्टार बल्लेबाजों अजिंक्य रहाणे और रोहित शर्मा के अधिकांश समय टीम के साथ नहीं रहने के बावजूद रणजी ट्राफी ग्रुप बी में शीर्ष पर रहने वाले मुंबई को हैदराबाद में 10 से 18 दिसंबर तक होने वाले विजय हजारे एकदिवसीय टूर्नामेंट के ग्रुप ए के पहले दो मैचों में भी इन दोनों की सेवाएं नहीं मिलेंगी। सोमवार को यहां घोषित मुंबई की टीम की अगुआई रणजी कप्तान और विकेटकीपर आदित्य तारे करेंगे।

टीम में सीनियर खिलाड़ी अभिषेक नायर की वापसी हुई है जो हथेली की चोट से उबर गए हैं। इस चोट के कारण वे रणजी ट्राफी के अंतिम चरण के मैचों में नहीं खेल पाए थे। मुंबई क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव डा. उनमेश खानविलकर ने बताया कि वे पहले दो मैचों के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे और इस टीम का चयन पहले दो मैचों के लिए किया गया है। रोहित की शादी हो रही है।

मुंबई को ग्रुप के पहले मुकाबले में 10 दिसंबर में पंजाब का सामना करना है और इसके बाद टीम तमिलनाडु (11 दिसंबर), असम (13 दिसंबर), सेना (15 दिसंबर), राजस्थान (17 दिसंबर) और हैदराबाद (18 दिसंबर) से खेलेगी।

टीम इस प्रकार है: आदित्य तारे (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, श्रेयष अय्यर, इकबाल अब्दुल्ला, शार्दुल ठाकुर, सिद्धेश लाड, अभिषेक नायर, अभिषेक राउत, जय बिस्टा, अखिल हेरवादकर, धवल कुलकर्णी, सूफियान शेख, शशांक शेख, सागर त्रिवेदी और रोहन राजे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई