ताज़ा खबर
 

सबसे सस्ते फोन Freedom 251 की डिलीवरी में आया ट्विस्ट, मोहित गोयल ने किया नया ऐलान

कंपनी से सीईओ मोहित गोयल ने कहा है कि हर राज्य में 10,000 फोन दिए जाएंगे। इन लोगों को चुनने के लिए लक्की ड्रॉ करवाया जाएगा।

Author नई दिल्ली | Updated: June 28, 2016 7:21 PM
Ringing bells ने ऐलान किया था कि सबसे सस्ते फोन की डिलीवरी जून के अंत में शुरू कर दी जाएगी।

दुनिया के सबसे सस्ते फोन Freedom 251 को बनाने वाली कंपनी ने अब एक नया ट्विस्ट ला दिया है। कंपनी से सीईओ मोहित गोयल ने कहा है कि फोन सबको नहीं बल्कि लक्की ड्रॉ के माध्यम से मिलेगा। मोहित की तरफ से कहा गया है कि वह लक्की ड्रॉ की तारीख के बारे में जल्द ही मीडिया को जानकारी देंगे। फोन की डिलीवरी 30 जून से शुरू करने की बात की गई थी।

मोहित ने बताया है वह हर राज्य में 10,000 फोन देंगे। इसके पीछे की वजह बताते हुए मोहित ने कहा, ‘हमने लक्की ड्रॉ के बारे में इसलिए सोचा क्योंकि एक शख्स ने कई सारे फोन का ऑर्डर दे रखा है। हम चाहते हैं हर किसी को सिर्फ एक फोन मिले।’

वहीं माना जा रहा है मोहित ने फिलहाल 2 लाख ही फोन बनाए हैं। इस वजह से उन्होंने लक्की ड्रॉ की बात की है। इससे पहले मोहित ने बताया था कि उनके पास फोन के लिए 7.5 करोड़ ऑर्डर आए हैं। जिसमें से 2.8 करोड़ यूपी के हैं और 2 करोड़ बिहार के।

Read Also888 रुपए का Docoss X1 या Freedom 251: जानें क्‍यों शक के घेरे में हैं ये बेहद ‘सस्‍ते’ स्‍मार्टफोन

मोहित की तरफ से पहले ही बताया जा चुका है कि Freedom 251 फोन 3जी होगा और उसमें 1.3GHz का प्रोसेसर लगा होगा। इस फोन में 8 जीबी की इंटरनल मेमरी भी होने की बात कही जा रही है, जिसे 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा। फोन में 8 मेगापिक्सल का बैक केमरा और 3.2 मेगापिक्सल का फ्रंट केमरा होगा। इसमें 5.1 (लॉलीपॉप) एंड्रॉयड होने की बात कही गई है।

Read AlsoFreedom 251: Adcom का दावा रिंगिंग बेल्स ने 3600 रुपए में खरीदा फोन, फिर कैसे 251 में स्मार्टफोन बेच रही कंपनी

इसके अलावा मोहित ने सबसे सस्ते Led टीवी मार्केट में लाने की भी बात की थी। मोहित ने बताया था कि साइज में टीवी 32 इंच का रहेगा। कंपनी ने कहा है कि जहां इस साइज के बाकी टीवी 13,000 रुपए से शुरू होते हैं, वहीं उनका टीवी 10,000 से भी कम कीमत का होगा। कंपनी ने कहा है कि वह जुलाई के पहले हफ्ते में इसके ऑर्डर लेने शुरू कर देगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
जस्‍ट नाउ
X