ताज़ा खबर
 

Renault Duster पर अब तक की सबसे भारी छूट, कम हुई 1.5 लाख रुपये कीमत, देखें क्या है वजह

इसके साथ ​ही डस्टर पर 20,000 का लॉयल्टी बोनस, 10,000 का कॉर्पोरेट डिस्काउंट के साथ ब्याज दर को भी कम करके 8.99 प्रतिशत तक कर दिया गया है।

Author Published on: January 15, 2020 5:08 PM
रेनो डस्टर के RxS डीजल वरिएंट पर यह ऑफर दिया जा रहा है।

Renault Duster Discount : फांस की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी रेनो ने भारत में अपनी लोकप्रिय कॉम्पैक्ट एसयूवी Duster की कीमत में 1.5 लाख रुपये तक की कटौती करने की घोषणा की है। जो इस कार के चुनिंदा वैरिएंट पर लागू होती है। बता दें,रेनो डस्टर के RxS डीजल वरिएंट पर यह ऑफर दिया जा रहा है, जो 31 जनवरी 2020 तक उपलब्घ होगा। इसके अलावा कंपनी इस कार पर 50,000 रुपये कैश ​डिस्काउंट भी दे रही है।

इसके साथ ​ही डस्टर पर 20,000 का लॉयल्टी बोनस, 10,000 का कॉर्पोरेट डिस्काउंट के साथ ब्याज दर को भी कम करके 8.99 प्रतिशत तक कर दिया गया है। रेनो प्री-फेसलिफ्टड डस्टर पर भी डिस्काउंट दे रही है। जिसमें 20,000 रुपये तक के लॉयल्टी बोनस के अलावा, 1.25 लाख रुपये तक का डिस्काउंट और 10,000 की कॉर्पोरेट छूट शामिल है।

1 अप्रैल 2020 से लागू होने वाले नए BS6 ​मानको से पहले कंपनी अपने पुराने स्टॉक को खत्म करना चाहती ​है, जिसके चलते यह डिस्काउंट दिया जा रहा है। फिलहाल भारतीय बाजार में कंपनी के डीजल लाइन अप में Duster के अलावा Lodgy और Captur क्रॉसओवर मौजूद हैं।

डीजल कारों को BS6 मानक के अनुसार तैयार किए जाने के लिए इंजन में सॉफ्टवेयर और हार्डवेयर में बदलाव करना होगा। जिसके बाद वाहन की लागत मूल्य में 1.5 से 2 लाख रुपये का इजाफा होगा। दूसरी तरफ बाजार में डीजल वाहनों की मांग भी लगातार कम हो रही है ऐसे में उंची कीमत का असर गाड़ी की बिक्री पर और भी बुरा पड़ेगा। रिपोर्ट के मुतबिक कंपनी Duster के डीजल वैरिएंट को डिस्कंटीन्यू भी कर सकती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
ये पढ़ा क्या?
X