ताज़ा खबर
 

Reliance JioFiber Broadband: आपके मोहल्ले में सर्विस मिलेगी कि नहीं? ऐसे लगा सकते हैं पता

Jio GigaFiber Registration Process: जियो की यह ब्रॉडबैंड सर्विस चुनिंदा शहरों में उपलब्ध है। अगर आपके इलाके या सोसायिटी में जियो फाइबर कनेक्शन की आवश्यकता है तो आपको पहले रजिस्ट्रेशन रिक्वेस्ट देना होगा।

आपको मिल पाएगा Reliance JioFiber Broadband का कनेक्शन या नहीं ऐसे लगाएं पता।

Jio GigaFiber Registration Process: Reliance Industries Limited (RIL) ने घोषणा कि थी कि कंपनी की GigaFiber broadband सर्विस पांच सितंबर से कमर्शियल तौर पर हर किसी के लिए उपलब्ध हो जाएगी।Jio GigaFiber broadband के प्लान 700 रुपए से लेकर 10000 रुपए तक हैं जिसमें 100 Mbps से लेकर 1Gbps तक की स्पीड मिलेगी। जियो की यह ब्रॉडबैंड सर्विस चुनिंदा शहरों में उपलब्ध है। अगर आपके इलाके या सोसायिटी में जियो फाइबर कनेक्शन की आवश्यकता है तो आपको पहले रजिस्ट्रेशन रिक्वेस्ट देना होगा।

हालांकि आप जियो हेल्पलाइन नंबर पर भी जाकर पता कर सकते हैं कि आपके इलाके में जियो फाइबर ब्रॉडबैंड की सेवा उपलब्ध है या नहीं। अगर आप जियो गीगाफाइबर कनेक्शन के प्रिव्यू ऑफर के ग्राहक नहीं रहे हैं तो आपको कनेक्शन के लिए आपको आपके एरिया की तरफ से कनेक्श रिक्वेस्ट करनी होगी। बता दें कि प्रिव्यू ऑफर में 4500 रुपए की जमानत राशि के साथ for 100 Mbps की स्पीड वाला कनेक्शन ग्राहकों को दिया जाता था।

रजिस्ट्रेशन के लिए आपको इन स्टेप्स को फॉलो करना होगा। इसके लिए आप https://gigafiber.jio.com/registration पर जाएं। रजिस्ट्रेशन का लिंक Jio.com पर भी उपलब्ध है। वेबसाइट पर जाकर आपको पहले अपना पता बताना होगा जहां आप जियो फाइबर कनेक्शन लेना चाहते हैं। इसके बाद आपको अपना नाम, मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी देना होगा। इसके बाद आपके फोन पर एक ओटीपी आएगी। यहां से आपकी रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया पूरी हो जाएगी।

इसके बाद आपको एक मैसेज आएगा और फिर जियो के सेल रिप्रजेंटेटिव की तरफ से आगे की प्रकिया के लिए आपके पास फोन आएगा। कनेक्शन पाने के लिए आपको सिर्फ दो डाक्यूमेंट देने होंगे। आप चाहें तो आधार कार्ड दे सकते हैं या कोई और पहचान पत्र और ऐड्रेस प्रूफ भी देना होगा जिसके लिए आप वोटर आईडी कार्ड, पैन कार्ड, पासपोर्ट जैसी चीजें दे सकते हैं।

Next Stories
1 ‘आई लव मोदी जी…’, छह महीने में कांग्रेस से दिया इस्तीफा, अब पीएम मोदी की तारीफ करने लगीं एक्ट्रेस अर्शी खान
2 Aligarh: लैंडिंग के वक्त बिजली के तारों में उलझा Private Jet, चंद मिनटों में हुआ खाक, सवार थे छह लोग
ये पढ़ा क्या?
X