ताज़ा खबर
 

Ind vs Aus: सीरीज जीत को 1983 वर्ल्डकप से बड़ी जीत बताने पर ट्रोल रवि शास्त्री, फैंस ने सुनाई खरी खोटी

सीरीज के पहले मैच में जीत हासिल करने के बाद शास्त्री ने कहा था कि हमारे खिलाड़ी बिना नेट प्रैक्टिस के भी मैच जीतना जानते हैं। वहीं अगले ही मैच में टीम को ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना हार का सामना करना पड़ा था।

कोच रवि शास्त्री और भारतीय फैंस।

ऑस्ट्रलिया के खिलाफ शानदार जीत के बाद भारतीय टीम के हेड कोच रवि शास्त्री बेहद खुश नजर आए। शास्त्री ने भारतीय खिलाड़ियों की जमकर प्रशंसा की, लेकिन इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया जो क्रिकेट फैंस नहीं सह सकें। अक्सर अपने बयानों की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल होने वाले शास्त्री एक बार फिर फैंस के निशाने पर आ गए हैं। शास्त्री ने जीत के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज जीत को 1983 वर्ल्ड कप से बड़ी जीत बताया। फिर क्या था शास्त्री के इस बयान से बौखलाए फैंस ने उन्हें तुरंत निशाने पर ले लिया। इसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस लगातार शास्त्री से जुड़ा वीडियो, मीम, पोस्ट और फोटोज शेयर कर रहे हैं। कुछ फैंस ने तो यहां तक लिखा दिया कि लगता है प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शास्त्री नशे में थे। इस वजह से उन्हें होश नहीं था कि वो क्या बोल रहे हैं। इससे पहले भी शास्त्री कई बार अपनी ही फैंस के निशाने पर आ चुके हैं।

सीरीज के पहले मैच में जीत हासिल करने के बाद शास्त्री ने कहा था कि हमारे खिलाड़ी बिना नेट प्रैक्टिस के भी मैच जीतना जानते हैं। वहीं अगले ही मैच में टीम को ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना हार का सामना करना पड़ा था। पर्थ टेस्ट में मिली हार के बाद फैंस ने शास्त्री को खूब खरी खोटी सुनाने का काम किया था। वहीं इस बार फैंस शास्त्री की इस बात को कतई मानने को तैयार नहीं कि ये जीत 1983 वर्ल्डकप से बड़ी जीत है।

बता दें कि मैच जीतने के बाद कोच शास्त्री ने कहा, ‘मैं आपको बताऊंगा कि यह मेरे लिए कितनी संतोषजनक है। विश्व कप 1983, क्रिकेट विश्व चैंपियनशिप 1985 – यह भी उनकी तरह बड़ी है या आप इसे उनसे भी बड़ी कह सकते हैं क्योंकि यह खेल के सबसे अहम फॉर्मेट (टेस्ट) में मिली है। यह टेस्ट क्रिकेट है जिसे सबसे कड़ा माना जाता है।’

 

Next Stories
आज का राशिफल
X