ताज़ा खबर
 

रैपर बादशाह ने खरीदी 6.4 करोड़ की लग्जरी Rolls Royce Wraith कार! महज 4.6 सेकेंड में पकड़ती है 100 Kmph की रफ्तार

Rolls Royce की लग्जरी कारें बॉलीवुड के सितारों के बीच खासी मशहूर हैं। अब रैपर बादशाह ने रोल्स रॉयस की लग्जरी सिडान कार Wraith खरीदी है।

Author Published on: May 1, 2019 5:35 PM
बादशाह ने अपनी Rolls Royce Wraith की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

Rapper Badshah’s Rolls Royce Wraith: बॉलीवुड फिल्मों में बेहद कम समय में अपने रैप सांग के बूते लोकप्रियता हासिल करने वाले रैपर बादशाह ने रोल्स रॉयस की लग्जरी कार रेथ खरीदी है। भारतीय बाजार में इस कार की शुरुआती कीमत 6.4 करोड़ रुपये है। बादशाह ने इंस्टाग्राम पर अपनी इस कार का फोटो अपलोड किया और फिल्म गली ब्वॉय के मशहूर गाने के तर्ज पर कैप्शन में लिखा कि ‘अपना टाइम आ गया’।

बता देंं कि, जैसे बादशाह अपने रैप सांग्स में लग्जरी कारों का जिक्र करते हैं वैसे ही उनके पास एक से बढ़कर एक शानदार लग्जरी कारें भी हैं। बादशाह के गैराज में BMW 640d और Jaguar की लग्जरी सिडान जैसी कारें भी मौजूद हैं। Rolls Royce Wraith भारतीय बाजार में मौजूद प्रमुख लग्जरी कारों में से एक है।

इस कार में कंपनी ने 6.6 लीटर की क्षमता का V12 पेट्रोल इंजन प्रयोग किया है। जो कि कार को 625 BHP की दमदार पावर और 800 Nm का टॉर्क प्रदान करता है। इस कार में कंपनी ने 8 स्पीड गियरबॉक्स का प्रयोग किया है। इसमें GPS इनेबल्ड ट्रांसमिशन जैसा फीचर भी दिया गया है।

इतना ही नहीं ये कार स्पीड के मामले में भी काफी शानदार है। Rolls Royce Wraith महज 4.6 सेकेंड में ही 100 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार पकड़ने में सक्षम है। इस कार की लंबाई  5285 mm, चौड़ाई 1947 mm और उंचाई 1507 mm है। इसके अलावा इस कार में स्पेश का अंदाजा इसके व्हीलबेस से ही लगा सकते हैं। इस कार का व्हीलबेस 3112 mm का है। इसमें 470 लीटर का बूट स्पेश दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
जस्‍ट नाउ
X