ताज़ा खबर
 

बदसलूकी मामलाः मीका पर मॉडल द्वारा लगाए गए आरोप में आया राखी सावंत का बयान

मॉडल द्वारा लगाए गए बदसलूकी के आरोपी मीका सिंह के बचाव में अब ड्रामा क्वीन राखी सावंत उतरीं हैं।
Author नई दिल्ली | July 8, 2016 00:12 am

मॉडल द्वारा लगाए गए बदसलूकी के आरोपी मीका सिंह के बचाव में अब ड्रामा क्वीन राखी सावंत उतरीं हैं। गौरतलब है कि राखी भी पहले मीका सिंह पर इस तरह के आरोप लगा चुकी हैं और अब उनका बचाव करने आई हैं। राखी का कहना है कि मीका बेकसूर हैं उन्होंने कुछ नहीं किया है उन्हें वेबजह बदनाम किया जा रहा है।

गौरतलब है कि हाल ही एक मॉडल ने गायक मीका सिंह पर बदसलूकी का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है। इसी मामले में अभिनेत्री राखी सावंत ने उनको निर्दोष बताया है। राखी का कहना था ‘मीका मेरे अच्छे दोस्त हैं। मैंने पहली बार उनकी आंखों में आंसू देखे। पहली बार मैंने उनकी आवाज रोते हुए सुनी।

आज आप चाहें मुझे मीका जी की वकील कहें, दोस्त कहें या कुछ और बोलें, मुझे कोई प्रॉब्लम नहीं हैं लेकिन मैं इतना जरूर कहूंगी कि वो वेकसूर हैं। राखी का कहना है कि उनके दोस्त मीका ने ऐसा कुछ भी नहीं किया जिसके लिए उनको जेल जाना पड़े। जहां तक बात है जांच की तो पुलिस जांच करती ही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.