ताज़ा खबर
 

राहुल ने Youtuber शेफ्स संग पकाया खाना, फिर मशरूम बिरयानी का लिया आनंद

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इस समय नए अवतार में दिख रहे हैं। अपने तमिलनाडु दौरे पर राहुल ने Youtuber शेफ्स संग खाना पकाया और फिर जमीन पर बैठकर मशरूम बिरयानी का आनंद लिया। Youtube पर उनका वीडियो वायरल हो रहा है। इसे 30 लाख लोगों ने देखा है।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (फोटो सोर्सः//यूट्यूब

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इस समय नए अवतार में दिख रहे हैं। अपने तमिलनाडु दौरे पर राहुल ने Youtuber शेफ्स संग खाना पकाया और फिर जमीन पर बैठकर मशरूम बिरयानी का आनंद लिया। Youtube के कुकिंग शो VILLAGE COOKING CHANNEL पर राहुल का यह वीडियो शुक्रवार को डाला गया था। अभी तक 30 लाख से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं।

राहुल गांधी तमिल जनता से सीधे जुड़ना चाहते हैं। इसी कड़ी में वह वहां के एक यू-ट्यूब चैनल के शो पर भी पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मशरूम बिरयानी का मजा लिया। इसके अलावा शो के दौरान राहुल ने बिरयानी बनाने वाले लोगों से बातचीत भी की। उनका ये वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है।

राहुल गांधी के इस वीडियो को पोस्ट कर ‘विलेज कुकिंग’ चैनल ने लिखा कि ये उनके लिए बड़ा दिन है। राहुल गांधी ने उनकी कुकिंग को ज्वाइन किया और साथ ही शो के सदस्यों का उन्होंने हौसला बढ़ाया। 14 मिनट के इस वीडियो में राहुल गांधी थोड़ी देर के बाद नजर आते हैं। तब तक बिरयानी तैयार करने की सारी तैयारियां पूरी जाती है। ब्लू रंग टी शर्ट पहने राहुल बेहद खुश दिखते हैं और पूरे शो के दौरान वह लोगों से बातचीत करते रहे।

राहुल बिरयानी बनाने के दौरान रसोइयों की मदद भी करते दिख रहे हैं। इसके अलावा रायता तैयार करते समय उन्होंने कई तमिल शब्दों का भी इस्तेमाल किया। राहुल जमीन पर बैठकर बिरयानी का लुत्फ लेते दिख रहे हैं। इस दौरान एक युवा कुक उनसे कहता है कि वह विदेश जाकर शेफ बनना चाहता है। राहुल उससे पूछते हैं कि वह कौन से देश जाने का इच्छुक है। जाने से पहले राहुल कहते हैं कि अगली बार वह आएंगे तो TERMITE DISH बनाना चाहेंगे।
Wk mint

गौरतलब है कि तमिलनाडु में कांग्रेस अपनी सहयोगी DMK के साथ चुनाव मैदान में है। राजनीतिक विश्लेषक मान रहे हैं कि इस बार यह गठबंधन सत्ता हासिल करने के बेहद करीब है। राहुल गांधी ने तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के लिए अभी से ही पूरी ताकत झोंक दी है। पिछले हफ्ते वह तमिलनाडु के दौरे पर गए थे। इस दौरान उन्होंने वहां कई सभाएं की। इस दौरान वह अपनी गाड़ी पर एक बच्ची के साथ सेल्फी भी लेते देखे गए।

Next Stories
1 बिहारः दिवंगत ऐक्टर SSR के ममेरे भाई समेत 2 को सरेराह मारी गोली, जख्मी
2 Airtel और Jio 600 रुपये से कम में दे रहे हैं कमाल का ऑफर, BSNL ने सालाना प्लान में किया बड़ा बदलाव
3 मुंबई-पुणे हाइवे पर खुलेआम लहराई पिस्तौल, शेफाली वैद्य बोलीं- शिवसेना ने बना दिया लालू का बिहार
ये पढ़ा क्या?
X