scorecardresearch

अदनान सामी का ट्रांसफॉर्मेशन देख रह जाएंगे हैरान, नई तस्वीर में पहचानना भी मुश्किल

सिंगर अदनान सामी ने हाल ही सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में अदनान सामी का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देखने लायक है।

Adnan Sami, singer
अदनान सामी ट्रांसफॉर्मेशन( image: indian express)

बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर अदनान सामी ने हाल ही सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में अदनान सामी का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देखने लायक है। आपको बता दे अदनान को अपनी आवाज़ की वजह से तो पहचान मिली ही है, लेकिन उनका सबसे अलग दिखना भी कही न कही उनके लिए काम कर गया।

शुरुवात में सिंगर का वजन 230 किलो हुआ करता था, लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने अपना काफी वजन कम किया। जिसे देखकर फैंस भी शॉक्ड हैं। हर कोई कह रहा है कि उन्हे अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है।

दरअसल अदनान सामी (Adnan Sami) इन दिनों मालदीव में छुट्टियां बिता रहे हैं। इसमें वह ब्लैक कलर की टी शर्ट, ट्रिम्ड लुक में नजर आ रहे हैं। अदनान सामी ने सनग्लासेस पहना हुआ है। इस दौरान उनकी जॉ लाइन साफ नजर आ रही हैं। अदनान की इन फोटोज में उनका ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस काफी ज्यादा हैरान हैं। अदनान ने सिर्फ अपने ट्रांसफॉर्मेशन पर ही नहीं बल्कि ग्रूम‍िंग पर भी पूरा ध्यान दिया है तस्वीर में उनके साथ उनकी वाइफ रोया सामी खान और बेटी मदीना भी नजर आ रही हैं।

फोटो देखकर फैंस काफी हैरान हैं, उनकी तस्वीर पर फैंस कॉमेंट कर रहे हैं। तेजा नाम के यूजर ने हैरानी जताते हुए लिखा, ‘तुम कौन हो?’ ऋचा नाम की यूजर ने लिखा कि मैं अपनी आंखों पर भरोसा नहीं कर सकती। एक यूजर ने लिखा कि जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन। एक यूजर ने लिखा कि लोग दिन-ब-दिन बूढ़े हो रहे हैं, लेकिन सामी यंग होते जा रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Adnan Sami (@adnansamiworld)

बता दें अदनान सामी सिंगर होने के साथ-साथ म्यूजिशियन, म्यूजिक कंपोजर और पियानिस्ट हैं। वे हिंदी और साउथ मूवीज के लिए इंडियन और वेस्टर्न म्यूजिक बनाते हैं। सिंगर को संगीत की दुनिया में शानदार योगदान देने के लिए देश के सर्वोच्च पद्मश्री अवॉर्ड से भी सम्मानित भी किया जा चुका है।

पढें अपडेट (Newsupdate News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.