scorecardresearch

Meerut: महिला वकील को घर में घुसकर मारी गोली, छेड़छाड़ के बाद शुरू हुआ था विवाद

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक पुलिस कॉन्स्टेबल के बेटे ने अपने पड़ोस के घर में घुसकर दो बहनों को गोली मार दी। इस घटना मे बड़ी बहन की मौके पर मौत हो गई और दूसरी घायल हो गई।

gun shot
प्रतीकात्मक फोटो सोर्सः इंडियन एक्सप्रेस
उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के थाना गंगानगर इलाके में एक युवक ने सोमवार (1 अप्रैल) सुबह अपने पड़ोस के घर में घुसकर दो बहनों पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं। इस दौरान पेशे से वकील बड़ी बहन की मौत हो गई और छोटी बहन घायल हो गई। आनन-फानन में दोनों बहनों को अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां बड़ी बहन की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं, छोटी बहन की हालत गंभीर बनी हुई है।

चश्मदीदों ने बताया पूरा मामला : पुलिस प्रवक्ता को घटना के प्रत्यक्षदर्शियों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों बहनें फर्स्ट फ्लोर पर बने कमरे में थीं, जबकि उनके माता-पिता ग्राउंड फ्लोर पर थे। इस दौरान पुलिस कॉन्स्टेबल राजे सिंह का बेटा दीपक दोनों बहनों के कमरे में घुस गया और पिस्तौल से ताबड़तोड़ गोलियां चलाने लगा। इस घटना में बड़ी बेटी की मौत हो गई और छोटी बहन घायल हो गई। हालांकि, कुछ देर बाद हमलावर युवक ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया।

National Hindi News, 1 April 2019 LIVE Updates: जानें दिनभर के अपटडेट्स

छेड़छाड़ का लग चुका है आरोपः जानकारी के मुताबिक, आरोपी युवक पहले भी बड़ी बेटी से छेड़छाड़ कर चुका था। इसके बाद पंचायत बुलाई गई थी, जिसमें आरोपी ने माफी भी मांगी थी। बताया जा रहा है कि पंचायत के बाद भी वह आए दिन महिला वकील का पीछा करके उसे परेशान करता था।

एकतरफा प्यार में हुई घटना : एसएसपी नितिन तिवारी ने प्रारंभिक जांच के आधार पर बताया कि एकतरफा प्यार में घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। इस मामले में जांच की जा रही है।

पढें अपडेट (Newsupdate News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.