ताज़ा खबर
 

पुर्तगाल में पीएम मोदी ने किया ऐसा काम, जिसकी सोशल मीडिया पर हो रही जमकर तारीफ, देखिए वीडियो

भारत को सही मायनों में अब एक सच्चा नेता मिला है जो कि सरकार को अच्छे से चला सकता है और हिंदू धर्म की परंपरा और सम्मान पर विश्वास रखता है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। (फोटो-एपी)

तीन दिवसीय दौरे पर विदेश गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पुर्तगाल यात्रा के दौरान दोनों देशो के बीच 11 समझौतों पर हस्ताक्षर हुए। यहां पर मोदी ने प्रवासी भारतीयों से मुलाकात कर उन्हें संबोधित किया और पुर्तगाल के लिसबन में स्थित राधाकृष्णा मंदिर में उन्होंने पूजा-अर्चना भी की। मोदी के विदेश जाकर भी अपनी संस्कृति धर्म को काफी मान सम्मान देना लोगों के मन को छू गया है। सोशल मीडिया पर दुनिया के कोने-कोने से लोग मोदी की तारीफ कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर पीएम मोदी की एक वीडियो दिखाई जा रही है जिसमें वे मंदिर में पूजा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसे लेकर मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर कुछ फोटो पोस्ट की और लिखा लिसबन के मंदिर में भारतीय समुदाय के लोगों के साथ।

पीएम मोदी द्वारा पुर्तगाल के राधाकृष्णा मंदिर में पूजा किए जाने पर उनकी तारीफ करते हुए एक ट्विटर यूजर ने लिखा मोदी पुर्तगाल के लिसबन में हिंदू मंदिर में भारत के मंदिरों और राम मंदिर के लिए पूजा कर रहे हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा राधाकृष्णा मंदिर में पूजा करते पीएम नरेंद्र मोदी, भारत के उदारवादियों के लिए मुश्किल की घड़ी। वहीं सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर भी मोदी काफी तारीफें बटोर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा भारत को सही मायनों में अब एक सच्चा नेता मिला है जो कि सरकार को अच्छे से चला सकता है और हिंदू धर्म की परंपरा और सम्मान पर विश्वास रखता है। पिछले दस सालों में यूपीए की जब रही तो उन्होंने केवल दुनिया को हमपर हंसने का मौके दिया। अब दुनिया के कोने-कोने में बंसने वाले भारतीयों को गर्व है कि अब सरकार धरती के असल बेटे के हाथ में है। थैंक यू मोदी जी.. वंदे मातरम। इसी तरह और भी कई लोग पीएम मोदी की खूब सराहना कर रहे हैं।

आपको बता दें कि मोदी रविवार (25 जून) को वाशिंगटन पहुंचे। कल यानी 26 जून को वह अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से मुलाकात करेंगे। मोदी के अमेरिका पहुंचने से पहले डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट करके मोदी को अपना सच्चा दोस्त भी बताया था। ट्रंप ने लिखा कि उनको पीएम मोदी के व्हाइट हाउस में आने का इंतजार है। सच्चे दोस्त के साथ महत्वपूर्ण सामरिक मुद्दों पर बातचीत होनी है। वाशिंगटन पहुंचने पर भारतीय समुदाय के लोगों ने मोदी का जोरदार स्वागत किया। इससे पहले भी एक वीडियो आया था जिसमें पीएम मोदी के पहुंचने से पहले लोग ‘भारत माता की जय’ के नारे लगा रहे थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
ये पढ़ा क्या?
X