ताज़ा खबर
 

पीसीबी ने कहा, भारत-पाक सीरीज अब संभव नहीं

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष शहरयार खान ने अंतत: भारत और पाकिस्तान के बीच प्रस्तावित सीरीज के निकट भविष्य में आयोजन की उम्मीद छोड़ दी..
Author कराची | December 24, 2015 00:05 am
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष शहरयार खान (पीटीआई फाइल फोटो)

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष शहरयार खान ने अंतत: भारत और पाकिस्तान के बीच प्रस्तावित सीरीज के निकट भविष्य में आयोजन की उम्मीद छोड़ दी लेकिन उन्हें अगले साल दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय क्रिकेट संबंध बहाल होने की उम्मीद है। शहरयार ने बुधवार को लाहौर में मीडिया से कहा कि उन्होंने अंतत: दिसंबर-जनवरी में यूएई या श्रीलंका में भारत के खिलाफ द्विपक्षीय सीरीज के आयोजन की उम्मीद छोड़ दी है।

शहरयार ने कहा कि अब सीरीज का आयोजन संभव नहीं है क्योंकि बहुमूल्य समय निकल गया है। लेकिन हम अब इंतजार करेंगे और देखेंगे कि भारतीय बोर्ड कब हमारे से कहता है कि उन्हें हमारे साथ खेलने के लिए उनकी सरकार की स्वीकृति मिल गई है। पीसीबी प्रमुख ने कहा कि अगर भारतीय बोर्ड को स्वीकृति मिल जाती है तो हम 2016 में द्विपक्षीय सीरीज खेलने की विंडो तलाश सकते हैं।

शहरयार ने कहा कि पीसीबी का मानना है कि भारत और पाकिस्तान के लिए द्विपक्षीय संबंध बहाल करना महत्त्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि अगर इस साल नहीं तो हम 2016 में कुछ कर सकते हैं लेकिन यह सब इस पर निर्भर करेगा कि भारतीय बोर्ड कब हमें कहता है कि वे खेलने के लिए तैयार हैं। शहरयार ने कहा कि जब भी भारतीय बोर्ड को अपनी सरकार से स्वीकृति मिलेगी और सीरीज की योजना बनेगी तो यह दोनों देशों के बीच एमओयू के तहत पाकिस्तान की घरेलू सीरीज होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App