ताज़ा खबर
 

पीसीबी को सुषमा की प्रतिक्रिया का इंतजार: शहरयार

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष शहरयार खान ने सोमवार को कहा कि उन्हें उम्मीद है कि भारत की विदेश मामलों की मंत्री सुषमा स्वराज भारत और पाकिस्तान के बीच प्रस्तावित द्विपक्षीय शृंखला पर जल्द ही जवाब देंगी..

Author कराची | December 8, 2015 12:22 AM
पीसीबी अध्यक्ष शहरयार खान। (एक्सप्रेस फाइल फोटो)

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष शहरयार खान ने सोमवार को कहा कि उन्हें उम्मीद है कि भारत की विदेश मामलों की मंत्री सुषमा स्वराज भारत और पाकिस्तान के बीच प्रस्तावित द्विपक्षीय शृंखला पर जल्द ही जवाब देंगी। उन्होंने कहा कि पिछले दो-तीन दिन से भारतीय उच्चायुक्त विदाई दौरे पर यहां आए हुए हैं। उनके पास इसे (प्रस्तावित दौरे) लेकर ज्यादा सूचना नहीं है। लेकिन औपचारिक तौर पर हमें बताया गया है कि विदेश मंत्री सुषमा स्वराज इस मुद्दे पर जानकारी देंगी जिस पर सरकारों के बीच चर्चा होगी। इसलिए हमें इसका इंतजार है।

इस बीच, बीसीसीआइ के वरिष्ठ अधिकारी राजीव शुक्ला ने नई दिल्ली में कहा कि बोर्ड सरकार के फैसले से बंधा हुआ है। शुक्ला ने हालांकि कहा कि जब आप पाकिस्तान के साथ व्यापार कर रहे हैं, दोनों सरकारें विदेश सचिव स्तर पर बात कर रही हैं, मंत्रियों के बीच बात हो रही है, दोनों प्रधानमंत्री एक दूसरे से हंसकर बात करते दिखें तो फिर नियमित क्रिकेट को अलग थलग क्यों किया जा रहा है। शुक्ला ने सोमवार को संसद में भी यह मुद्दा उठाया।

उन्होंने कहा कि लेकिन इसके बावजूद मैं कहूंगा कि सरकार भारत पाक शृंखला को लेकर जो फैसला करेगी, हम उसे मानेंगे। अगर सरकार खेलने का फैसला करती है तो हम खेलेंगे और अगर वे कहते हैं कि हालात खेलने के अनुकूल नहीं हैं तो हम नहीं खेलेंगे। उन्होंने कहा कि हमारी ओर से कोई समयसीमा नहीं है। सरकार की प्रतिक्रिया का इंतजार कीजिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App