ताज़ा खबर
 

पीसीबी को भारत के खिलाफ क्रिकेट श्रृंखला की उम्मीद

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को उम्मीद है कि भारत और पाकिस्तान के आपसी संबंधों में आई गर्मजोशी के मद्देनजर दोनों देशों के बीच इंग्लैंड में 2016 में छोटी श्रृंखला के जरिये द्विपक्षीय क्रिकेट की बहाली की जा सकती है.

Author कराची | December 31, 2015 11:41 PM
PCB, PCB demands, $70 Million, BCCI, Compensation, Accusing Violating MOU, MOU, Violating MOU, BCCI Violated MOU, BCCI and PCB, BCCI Compensation, Pakistan, India, Cricket, Sport News, Jansattaपीसीबी बनाम बीसीसीआई.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को उम्मीद है कि भारत और पाकिस्तान के आपसी संबंधों में आई गर्मजोशी के मद्देनजर दोनों देशों के बीच इंग्लैंड में 2016 में छोटी श्रृंखला के जरिये द्विपक्षीय क्रिकेट की बहाली की जा सकती है। पीसीबी के एक विश्वस्त सूत्र ने बताया कि पिछले दो तीन महीने के घटनाक्रम के बाद पीसीबी ने अब रणनीति बदलने का फैसला किया है।

सूत्र ने कहा,‘‘पीसीबी को सरकार से भी भारत-पाक क्रिकेट संबंधों पर चुप्पी साधने के निर्देश मिले हैं।’’ सूत्र ने कहा,‘‘उन्हें कहा गया है कि भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अचानक लाहौर यात्रा से दोनों देशों के बीच तनाव कम हुआ है और इससे आपसी क्रिकेट संबंधों की भी बहाली हो सकती है।’’

उन्होंने कहा,‘‘पीसीबी को कहा गया है कि इस मसले पर कुछ ना बोले और भारत की ओर से घोषणा का इंतजार करे।’’

उन्होंने बताया कि ऐसी उम्मीद है कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड को उसकी सरकार से पाकिस्तान के खिलाफ 2016 में इंग्लैंड में तीन वनडे और तीन टी20 मैच खेलने की अनुमति मिल सकती है।

सूत्र ने कहा,‘‘श्रृंखला इंग्लैंड में जून में हो सकती है क्योंकि आईपीएल 29 मई को खत्म हो जायेगा और दोनों टीमों के पास जून में समय है ।’’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 चुनाव संबंधी सभी फैसले जयललिता के हवाले किए
2 भागवत को बिना बुलेट प्रूफ वाली कार में करनी पड़ी यात्रा
3 अभियंताओं की हत्या के आरोपियों को संरक्षण दे रही है जद (एकी) : पप्पू
ये पढ़ा क्या?
X