ताज़ा खबर
 

केंद्रीय मंत्री राम कृपाल यादव के काफिले की कार से टक्कर में बाइक सवार की मौत

पटना जिले के धनरुआ थानांतर्गत देवदाहन गांव के नजदीक केंद्रीय ग्रामीण विकास राज्य मंत्री रामकृपाल यादव के सुरक्षा काफिले में शामिल जीप और एक मोटरसाइकिल की सीधी टक्कर में शनिवार को एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई..
केंद्रीय ग्रामीण विकास राज्य मंत्री रामकृपाल यादव

पटना जिले के धनरुआ थानांतर्गत देवदाहन गांव के नजदीक केंद्रीय ग्रामीण विकास राज्य मंत्री रामकृपाल यादव के सुरक्षा काफिले में शामिल कार और एक मोटरसाइकिल आमने-सामने हुई टक्कर में शनिवार को एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि छह पुलिसकर्मी घायल हो गए।

धनरुआ थाना अध्यक्ष रोहन कुमार ने बताया कि मृतक युवक का नाम राहुल कुमार है जो कि 18 साल का था। राहुल बीर गांव निवासी राम प्रवेश बिंद का पुत्र था।

थाना अध्यक्ष के मुताबिक मंत्री के मसौढी से पटना मुख्यालय लौटने के क्रम में हुए इस हादसे में घायल हुए छह पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए नालंदा मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अपने संसदीय क्षेत्र में उजाला कार्यक्रम का उद्घाटन करने के बाद पटना लौट रहे मंत्री रामकृपाल ने इस हादसे को दुखद बताते हुए मृतक के परिजनों के प्रति गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App