ताज़ा खबर
 

18 लाख की लूट को अंजाम देने वाले बदमाशों को पुलिसवालों ने घूस लेकर छोड़ा, 5 गिरफ्तार

डीआईजी सेंट्रल रेंज आर कुमार ने मीडिया को संबोधित करते हुए बताया कि पांच पुलिकर्मियों ने पिछले सप्ताह नौबतपुर में 18 लाख की लूट को अंजाम देने वाले अपराधियों को घूस लेकर छोड़ दिया।

Author पटना | Published on: July 21, 2019 5:34 PM
डीआईजी सेंट्रल रेंज आर कुमार ने मीडिया को संबोधित करते हुए बताया कि पांच पुलिकर्मियों ने पिछले सप्ताह नौबतपुर में 18 लाख की लूट को अंजाम देने वाले अपराधियों को घूस लेकर छोड़ दिया।(फोटो-एएनआई)

बिहार में लूट को अंजाम देने वाले बदमाशों से घूस लेकर उन्हें जेल से छोड़ने का मामला सामने आया है। इस मामले में पांच पुलिस वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। मामला बिहार के पटना के नौबतपुर थाना क्षेत्र का है। डीआईजी सेंट्रल रेंज आर कुमार ने मीडिया को संबोधित करते हुए बताया कि पांच पुलिकर्मियों ने पिछले सप्ताह नौबतपुर में 18 लाख की लूट को अंजाम देने वाले अपराधियों को घूस लेकर छोड़ दिया।

इस मामले में उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और आगे जांच की जा रही है। डीआईजी आर कुमार ने बताया कि बेऊर थाना पुलिस ने सिक्कों से भरा एक पिकअप वाहन बरामद किया था जिसे लूट लिया गया था, यह घटना सिक्का कांड के नाम से चर्चित हुआ था।एसआईटी की जांच के बाद यह सामने आया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के बाद उनसे डेढ़ लाख रुपए लेकर उन्हें छोड़ दिया। जांच के दौरान मनेर निवासी विट्टू और पिंटू को दानापुर इलाके से गिरफ्तार किया और दो लाख रुपये के सिक्के बरामद किए।


पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ में यह बात सामने आई कि पांच पुलिसकर्मियों ने घूस लेकर अपराधियों को छोड़ दिया। इस मामले में बेऊर थाने के थानाध्यक्ष प्रवेश कुमार भारती, एसआई सुनील चौधरी और विनोद राय, होमगार्ड विनोद शर्मा और कृष्ण मुरारी तिवारी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 अमेरिका में इमरान खान की बेइज्जती, कुमार विश्वास बोले- खैरात में हथियार मिलते हैं, इज्जत नहीं