ताज़ा खबर
 

परेश रावल से शख्स ने पूछा – कलाम के नाम से फर्जी जानकारी क्यों शेयर की ? मिला यह जवाब

फर्जी कोट पर परेश रावल ने जो जवाब दिया वह लोगों को हजम नहीं हो रहा।

परेश रावल ने बिना सच जाने एक फर्जी ट्वीट किया था।

परेश रावल ने पूर्व राष्ट्रपति अब्दुल कलाम के नाम से चल रहे एक फर्जी मैसेज को असली समझ कर शेयर कर दिया था। इसपर एक शख्स ने उनसे पूछा कि क्या वजह थी जो परेश रावल को फर्जी जानकारी शेयर करनी पड़ी ? इसपर परेश रावल ने जो जवाब दिया वह लोगों को हजम नहीं हो रहा। परेश रावल ने लिखा, ‘मुझे नहीं पता था कि वह फर्जी है, इसे दोबारा जांचा जाना चाहिए, लेकिन कलाम की वजह से वह बिल्कुल असली लग रहा था।’ इसपर एक ने पूछा कि अगर कोई कलाम के नाम से मोदी को गाली देते हुए फर्जी फोटो शेयर कर देगा तो क्या परेश उसे भी शेयर करेंगे। अगले ट्वीट में कहा गया कि परेश रावल अच्छे एक्टर हैं और उनको गंदी राजनीति से दूर रहना चाहिए। एक ने कहा कि परेश रावल ने जानने के बावजूद उस फर्जी ट्वीट को डिलीट नहीं किया। इससे पता लगता है कि वह ऐसी चीजों को बढ़ावा देना चाहते हैं।

एक ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि वह तो सिर्फ सांसद हैं भाजपा के मंत्री तक व्हाट्सअप पर आई चीजों (फर्जी) को शेयर कर देते हैं। एक ने परेश रावल पर निशाना साधते हुए लिखा कि गलती कलाम की नहीं बल्कि आईटी सेल के उन योद्धाओं की है जो उन जैसों को सत्ता में ले आए। एक ने परेश रावल को कहा कि डिलीट नाम का बटन होता है और माफी नाम का भी एक शब्द होता है।

क्या है मामला: परेश रावल ने पूर्व राष्ट्रपति डॉक्टर एपीजे अब्दुल कलाम का फोटो लगा एक कोट ट्वीट किया था। साथ में परेश रावल ने लिखा सिर्फ छद्म उदारवादियों के लिए। कोट में लिखा था, मुझे पाकिस्तान ने अपनी तरफ मिलाने की हर संभव कोशिश की। मुझे देश का हवाला दिया गया। मुझे इस्लाम का हवाला दिया गया। मुझे कुरान का हवाला दिया गया लेकिन मैंने अपनी मातृभूमि से कोई गद्दारी नहीं की। क्योंकि अपने कर्तव्य से हटना मेरे धर्म और देश दोनों के लिए एक बदनामी की बात होती।’ लेकिन असल में यह फर्जी है। कलाम ने कभी ऐसा कहा ही नहीं।

परेश रावल ने यह जवाब दिया था

परेश रावल ने यह फर्जी कोट शेयर किया था

अब इसपर ऐसे-ऐसे ट्वीट आ रहे हैं

Next Stories
1 बिना कोई रन दिए झटक लिए चार विकेट, रातोंरात इस खिलाड़ी के दीवाने हुए क्रिकेट फैंस
2 जीएसटी को लेकर राजदीप सरदेसाई ने साधा नेताओं पर निशाना, लेकिन पड़ गए लेने के देने
ये पढ़ा क्या?
X