ताज़ा खबर
 

नए तेज गेंदबाजी आक्रमण के साथ जा सकता है पाकिस्तान

पाकिस्तान जनवरी में एकदिवसीय और टी20 मैचों के लिए न्यूजीलैंड दौरे पर नये तेज गेंदबाजी आक्रमण के साथ उतर सकता है..

Author कराची | Updated: December 27, 2015 4:52 AM
Pakistan vs West Indies, Pak vs WI T20, Pak vs WI Score, Pak vs WI T20 Score, Pakistan Cricket, Pakistan Cricket Newsपाकिस्तान क्रिकेट के खिलाड़ी (एपी फाइल फोटो)

पाकिस्तान जनवरी में एकदिवसीय और टी20 मैचों के लिए न्यूजीलैंड दौरे पर नए तेज गेंदबाजी आक्रमण के साथ उतर सकता है। लाहौर में राष्ट्रीय अनुकूलन शिविर से मिल रही सूचना के अनुसार राष्ट्रीय चयनकर्ता और टीम प्रबंधन बाएं हाथ के तेज गेंदबाजों मोहम्मद आमिर और जुनैद खान व अनुभवी तेज गेंदबाज उमर गुल को न्यूजीलैंड दौरे पर वापसी कराने की तैयारी में हैं। एक सूत्र ने बताया कि बाएं हाथ के एक अन्य तेज गेंदबाज रू मान रईस के नाम पर भी गंभीरता से विचार हो रहा था लेकिन दुर्भाग्य से वह बीमार हो गया और अब तक फिटनेस टेस्ट में हिस्सा नहीं ले पाया है।

सूत्र ने कहा कि चयनकर्ता जुनैद और रूमान दोनों की गेंदबाजी से प्रभावित हैं। मुख्य चयनकर्ता हारून रशीद से हालांकि जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सीरीज के लिए अब तक टीम को अंतिम रू प नहीं दिया गया है। उन्होंने कहा कि लेकिन हां, हम आमिर, गुल और जुनैद की फार्म से प्रभावित है और रूमान की अच्छी संभावना है। पिछले एक साल में खेल के तीनों प्रारू पों में वहाब रियाज, मोहम्मद इरफान, राहत अली और इमरान खान ने अधिकतर समय तेज गेंदबाजी का जिम्मा संभाला है।

Next Stories
1 गुजरात: मोदी के गृह जनपद में BJP दफ्तर पर पटेल आंदोलनकारियों का हमला, पत्‍थरबाजी-तोड़फोड़
2 भारतीय क्रिकेट में कोहली की दिखी धमक
3 दक्षिण एशियाई खेलों के लिए भारतीय स्क्वाश टीम घोषित
ये पढ़ा क्या?
X