ताज़ा खबर
 

पीएम मोदी और सीएम आनंदीबेन की ताजपोशी की सालगिरह पर 6 दिन का जलसा करेगी गुजरात सरकार

भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गुजरात की मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल की ताजपोशी की सालगिरह पर 6 दिवसीय जलसे का आयोजन करेगी।

Author अहमदाबाद | May 12, 2016 12:42 PM
पीएम मोदी और सीएम आनंदीबेन पटेल की सालगिरह पर गुजरात में जलसे का आयोजन करेगी भाजपा।

भाजपा की एक राज्य स्तरीय बैठक में बुधवार (11 मई) को यह फैसला लिया गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गुजरात की मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल की ताजपोशी की सालगिरह पर पार्टी 6 दिवसीय जलसे का आयोजन करेगी। यह कार्यक्रम पीएम मोदी और आनंदीबेन पटेल के दफ्तरों पर 22 मई से किया जाएगा। इस कार्यक्रम को ‘विकास पर्व’ नाम दिया गया है।

Read Also:  मुस्लिम संगठन ने किया भाजपा नेताओं का सम्‍मान, कहा- अपने संगठन के अंदर शरारती तत्‍वों की पहचान करें

गुजरात भाजपा के प्रवक्ता भरत पांड्या ने बताया कि इस कार्यक्रम के दौरान लोगों को केंद्र और राज्य में भाजपा की उपलब्धियों के बारे में बताया जाएगा। कार्यक्रम से पहले भाजपा नेताओं की एक बैठक और 4 शहरों में प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया जाएगा। पांड्या ने बताया कि जिला मुख्यालयों से हमारे सांसद गौरव यात्रा निकालेंगे जबकि हर एक विधायक 10 गांवों को कवर करेगा।

Read Also: हिंदू सेना ने ट्रंप की जीत के लिए किया हवन, कहा-मुस्‍ल‍िमों से निपटने की एकमात्र आशा की किरण

गुजरात भाजपा अध्यक्ष विजय रूपानी ने कहा कि 14 जगहों पर विकास पर्व सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा। मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल ने भाषण में कहा कि पिछले 2 सालों में भाजपा ने स्मार्ट विलेज बनाने और महिलाओं एवं बच्चों को सुरक्षा देने के अपने लक्ष्य को हांसिल किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App