ताज़ा खबर
 

ओडिशा बोर्ड, CHSE 12th Arts and Commerce Result 2016: chseodisha.nic.in पर देखें रिजल्ट

द काउंसिल ऑफ हायर सेकेंडरी एजूकेशन ओडिशा बोर्ड (CHSE) को ओर से सोमवार को 12वीं के आर्ट और कॉमर्स स्ट्रीम के रिजल्ट घोषित किया जाएगा। बता दें कि CHSE Class 12th Arts and Commerce Result के स्टूडेंट्स्टू chseodisha.nic.in पर देखें सकते हैं।

CHSE 12th Results: सभी परीक्षार्थी बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट orissaresults.nic.in और chseodisha.nic.in पर अपना रिजल्‍ट देख सकते हैं।

द काउंसिल ऑफ हायर सेकेंडरी एजूकेशन ओडिशा बोर्ड (CHSE) की ओर से सोमवार को 12वीं के आर्ट और कॉमर्स स्ट्रीम के रिजल्ट घोषित किया जाएगा। बता दें कि इस रिजल्ट को स्टूडेंट्स को बेसब्री से इंतजार करना पड़ा। क्योंकि बोर्ड की ओर से रिजल्ट की डेट पहले 26 मई घोषित की गई थी लेकिन उस दिन नहीं आया।

इसके बाद बोर्ड सूत्रों के मुताबिक खबर आई कि रिजल्ट शुक्रवार यानी 27 मई को डिकलेयर किया जाएगा लेकिन इस दिन भी नहीं हुआ। फिर बाद में तकनीकि समस्या की वजह से रिजल्ट को 30 मई तक स्थगित कर दिया गया। लेकिन आज राज्य के सभी स्टूडेंट्स के लिए राहत की खबर है। आशा है कि आज ये रिजल्ट बोर्ड की वेबसाइट पर अपलोड हो जाएगा। राज्य के स्टूडेंट्स बोर्ड की ऑफीशियल वेबसाइट पर अपना रिजल्ट देख सकते हैं।

सभी स्टूडेंट्स बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट orissaresults.nic.in और chseodisha.nic.in पर अपना रिजल्‍ट देख सकते हैं। ओडिशा बोर्ड की ओर से इस एग्जाम का आयोजन मार्च महीने में किया गया था। गौरतलब है कि इससे पहले ओडिशा बोर्ड ने 13 मई को 12वीं के साइंस स्ट्रीम का रिजल्ट डिकलेयर किया था। इस साल ओडिशा बोर्ड द्वारा आयोजित विज्ञान संकाय की परीक्षा में लगभग 85,000 स्टूडेंट्स शामिल हुए थे।

ओडिशा बोर्ड परीक्षा परिणाम परीक्षाएं समाप्त होने के 40 से 60 दिनों के भीतर घोषित कर दिया जाता है, लेकिन कभी कभार तकनीकी या बोर्ड के नियंत्रण से परे किसी अन्य रुकावट की वजह से रिजल्ट जारी होने में देर हो जाती।

Next Stories
1 ‘किसान मर रहे हैं लेकिन मोदी सरकार इंडिया गेट पर B’town सितारों के साथ नाच-गाने में मस्त है’
2 सुब्रत राय की रिहाई के लिए जमीन बेचेगा सहारा ग्रुप, 4700 एकड़ की होगी नीलामी
3 इमरजेंसी में मध्य रेलवे की ओर से महिलाओं को उपहार, शुरू हुआ पैनिक बटन सिस्टम
ये पढ़ा क्या?
X