ताज़ा खबर
 

बिहार में लॉकडाउन लगाने को लेकर भाजपा नेता ने किया तंज तो भड़क गया नीतीश का महकमा

बीजेपी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल ने फेसबुक पर लिखा कि राज्य सरकार ने उस समय उनके सलाह को नहीं माना जब राज्य में 40 हजार से कम मामले थे।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (एक्सप्रेस आर्काइव फोटो)

कोरोना संकट के बीच राजनीतिक उठापटक का दौर भी जारी है। बिहार में एनडीए के दो घटक दल भारतीय जनता पार्टी और जनता दल यूनाइटेड के बीच राज्य में लॉकडाउन लगाए जाने को लेकर बयानबाजी तेज हो गयी है। एक तरफ बीजेपी की तरफ से इसके लिए तंज किया गया है तो वहीं जदयू ने भी बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

बीजेपी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल ने फेसबुक पर लिखा कि राज्य सरकार ने उस समय उनके सलाह को नहीं माना जब राज्य में 40 हजार से कम मामले थे। अब एक लाख से अधिक मामले हो जाने के बाद सरकार के पास कोई विकल्प ही नहीं है। उन्होंने लोगों से अपील किया कि सरकार ने 11 दिनों का लॉकडाउन किया है कृपया इसका पालन करें। संजय जयसवाल के बयान पर जदयू की तरफ से विरोध दर्ज करवाया गया है। जदयू ने कहा है कि राज्य में स्वास्थ्य मंत्रालय बीजेपी के ही पास है। जयसवाल अपनी पार्टी की नाकामी से लोगों का ध्यान हटाना चाहते हैं।

बताते चलें कि कुछ ही दिन पहले संजय जयसवाल ने राज्य में लॉकडाउन नहीं लगाए जाने को लेकर नीतीश सरकार पर हमला बोला था। उस समय हाल ही में जदयू में शामिल हुए उपेंद्र कुशवाहा ने कहा था कि ये समय राजनीतिक बयान देने का नहीं है। अभी मिलकर काम करने की जरूरत है।

कुशवाहा के बयान को निशाना बनाते हुए जयसवाल ने बिना नाम लिए लिखा कि मेरे नाम पर बयानबाजी करने वाले नेता जमीनी सच्चाई को समझेंगे। बीजेपी के कई अन्य नेताओं ने भी उपेंद्र कुशवाहा पर जमकर हमला बोला।

बताते चलें कि बिहार में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सरकार ने 5 मई से लॉकडाउन लगा दिया। यह 15 मई तक प्रभावी रहेगा। इससे पहले सरकार की तरफ से नाइट कर्फ्यू लगायी गयी थी। सरकार की तरफ से नाइट कर्फ्यू लगाए जाने पर बीजेपी के नेताओं ने कहा था कि बिहार में नाइट लाइफ नहीं है ऐसे में इससे कुछ अधिक फायदा नहीं होने वाला है।

Next Stories
1 कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत का सरकार पर हमला, बोलीं- देश में हाहाकार, मोदी जी कर रहे गृह प्रवेश की तैयारी
2 गांवों में कोरोना का कहर, हो रहीं एक के बाद एक मौतें, न टेस्टिंग, न इलाज
3 बंगालः प्रशांत किशोर को था भाजपा की ताकत का अंदाजा, चाहते थे उतारा जाए मुख्यमंत्री का उम्मीदवार
आज का राशिफल
X