ताज़ा खबर
 

दिल्ली दंगा सोनिया गांधी, स्वरा भास्कर ने भड़काया- डिबेट में बोले संबित पात्रा, स्टूडियो में हुआ ड्रामा

Delhi Violence: दिल्ली हिंसा में अब तक 38 लोगों की मौत, पात्रा बोले- सरकार कोर्ट में जवाब दे रही है

Author Edited By कीर्तिवर्धन मिश्र नई दिल्ली | Updated: February 27, 2020 10:49 PM
भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा।

Delhi Violence, Delhi Protest Today News: दिल्ली में चार दिन पहले भड़की हिंसा में अब तक 38 लोगों की मौत हो चुकी है। सभी राजनीतिक दल दंगों के पीछे एक-दूसरे को जिम्मेदार ठहराने में जुटे हैं। इस बीच एक न्यूज चैनल में डिबेट के दौरान भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने दिल्ली दंगों को भड़काने का जिम्मेदार कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को ठहरा दिया। दरअसल, एंकर ने उनसे पूछा था कि केंद्र में आपकी सरकार है, तीन दिन तक दिल्ली में हिंसा होती रही। लेकिन दंगाइयों पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। इस पर पात्रा ने कहा, “जो भी कार्रवाई हुई है, उसका कोर्ट में जवाब दिया जा रहा है। इससे पहले ओबामा के समय भी चर्च अटैक का माहौल बनाया गया था। ट्रंप के आने पर भी देश में दंगे फैलाने की कोशिश की गई। लेकिन मैं अब भी लोगों से शांति की अपील करता हूं।”

पात्रा ने आगे कहा, “मैं बहुत जिम्मेदारी से कह रहा हूं दंगे उन्होंने भड़काए जिन्होंने सीएए को लेकर मुस्लिमों को बरगलाया। उनसे कहा कि तुम्हें देश से बाहर फेंक दिया जाएगा, तुम्हें डिटेंशन सेंटर भेजा जाएगा, तुम्हें एक वक्त का खाना नहीं मिलेगा, तुम्हारे बच्चे मार दिए जाएंगे, तुम्हें कपड़े नहीं मिलेंगे। इनमें सोनिया गांधी से लेकर राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और स्वरा भास्कर तक शामिल थीं।”

पात्रा से जब दंगों को नियंत्रित करने पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मुझे शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों के बैठने का ही दुख था। हर दिन लाखों-लाख लोग परेशान होते थे। एंबुलेंस नहीं निकल पाती थी और बच्चे स्कूल तक नहीं जा पाते थे।”
दिल्ली हिंसा से जुड़ी सभी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

Next Stories
1 CAA Protests: कप‍िल म‍िश्रा ने कभी नरेंद्र मोदी को कहा था आईएसआई एजेंट, मां रह चुकी हैं बीजेपी मेयर
ये पढ़ा क्या?
X