ताज़ा खबर
 

BJP से इस्तीफा देने के बाद बोलीं सिद्धु की पत्नी- AAP है एक मात्र विकल्प

क्रिकेट से राजनीति में आए नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने आज कहा राज्यसभा से उनके इस्तीफे का अर्थ यह है कि उन्होंने भाजपा से भी इस्तीफा दे दिया है...

Author चंडीगढ़ | July 19, 2016 1:11 PM
नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर

क्रिकेट से राजनीति में आए नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने मंगलवा को कहा राज्यसभा से उनके इस्तीफे का अर्थ यह है कि उन्होंने भाजपा से भी इस्तीफा दे दिया है और उनके पास आम आदमी पार्टी में शामिल होने का एकमात्र विकल्प है। पंजाब में राज्यसभा से इस्तीफा देकर भाजपा को झटका देने के एक दिन बाद उनकी पत्नी और विधायक नवजोत कौर ने कहा कि इस फैसले पर दोबारा विचार करने का सवाल ही नहीं उठता।

अमृतसर-पूर्व निर्वाचन क्षेत्र की विधायक और शिअद-भाजपा सरकार में प्रमुख संसदीय सचिव कौर ने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि उन्होंने :सिद्धू: स्पष्ट तौर पर बता दिया है कि वह क्या करने जा रहे हैं और आने वाले दिनों में उन्हें अपने भविष्य की योजनाओं के साथ सामने आने दीजिए। उन्होंने कहा कि वह पंजाब की सेवा करना चाहते हैं और आम आदमी पार्टी से सेवा करने के अलावा कोई और विकल्प नहीं है।

भाजपा में उनके पति की मौजूदा स्थिति के बारे में पूछे जाने पर कौर ने कहा, ‘‘ऐसा समझा जाता है कि यदि उन्होंने राज्यसभा छोड़ दी है, तो उन्होंने भाजपा भी छोड़ दी है। वापस जाने का कोई सवाल नहीं है, वह कभी अपने शब्दों से वापस नहीं हटते। वह पंजाब की सेवा करना चाहते हैं और वह राज्य की सेवा करेंगे।

नवजोत सिंह सिद्धू ने नरेंद्र मोदी सरकार की ओर से किए गए उनके नामांकन के तीन माह बाद ही कल राज्यसभा से इस्तीफा दे दिया था। आम आदमी पार्टी ने संकेत दिए हैं कि वह अगले साल पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनावों में पार्टी का चेहरा हो सकते हैं।

Next Stories
1 CRPF कमांडो पर Naxal Attack को लेकर राजनाथ ने दिया बिहार को मदद का आश्वसन
2 kashmir violence: घाटी में कर्फ्यू जारी, 42 लोगों की मौत
3 कोहली एंड कंपनी को विवियन रिचर्ड्स से मिली अनमोल सलाह, साथ बिताए यादगार पल
यह पढ़ा क्या?
X