scorecardresearch

भोजपुरी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े के पसंदीदा नेता हैं नरेंद्र मोदी, बताया- किसे देखना चाहती हैं बिहार का CM

भोजपुरी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े ने राजनीति को लेकर अपनी राय रखी है। एक्ट्रेस की मानें तो उनके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबसे काबिल नेता लगते हैं। इसके अलावा पाखी ने कहा कि वो चाहती हैं कि तेजस्वी यादव बिहार के अगले मुख्यमंत्री बनें। उन्होंने कहा कि अच्छे नेताओं को मौका मिलना चाहिए। हाल ही में […]

भोजपुरी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े ने राजनीति को लेकर अपनी राय रखी है। एक्ट्रेस की मानें तो उनके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबसे काबिल नेता लगते हैं। इसके अलावा पाखी ने कहा कि वो चाहती हैं कि तेजस्वी यादव बिहार के अगले मुख्यमंत्री बनें। उन्होंने कहा कि अच्छे नेताओं को मौका मिलना चाहिए।

हाल ही में पाखी हेगड़े पटना पहुंची थीं। जहां उनसे सीएम उम्मीदवार को लेकर सवाल किया। रिपोर्टर ने उनसे पूछा कि आपने तेजस्वी यादव का प्रचार किया था, क्या आपको लगता है कि उन्हें सीएम बनना चाहिए। जिसपर एक्ट्रेस ने कहा,”युवाओं और नेताओं को मौका जरूर मिलना चाहिए कि वो अपनी योग्यता से और हिमाकत से क्या बदलाव ला सकते हैं ये दिखा पाएं। जब उन्हें मौका मिलेगा तभी वो ऐसा कर पाएं। गलत नहीं होगा अगर हम उम्मीद करते हैं कि वो अगले सीएम बने और अपने आप को साबित करके दिखाएं।”

एक्ट्रेस ने आगे कहा,”समाज में बदलाव बहुत जरूरी है। कहीं न कहीं जब लालू जी थे तो नितीश जी ने बहुत अच्छा काम किया। जिसकी हम सराहना करते हैं। उन्होंने कई चीजें ऐसी की जो बिहार में पहले नहीं थी। तो आज हम देखते हैं कि तेजस्वी जी के अंदर भी अलग प्रतिभा है। हो सकता है वो बिहार में बड़ा बदलाव ला दें, समाज में बड़ा बदलाव ला दें। तो मैं उम्मीद करती हूं और चाहती हूं कि अलगी बार हमको ये खुशखबरी मिले।”

पीएम चुनाव को लेकर भी उनसे सवाल किए गए। रिपोर्टर ने उनसे पूछा कि 2024 में होने वाले प्रधानमंत्री पद के चुनाव को लेकर नितीश कुमार का नाम भी सामने आ रहा है। क्या आपको लगता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विपरीत नितीश कुमार खड़े हो पाएंगे।

इसपर एक्ट्रेस ने कहा कि इस मुद्दे पर हर किसी का अपनी राय हो सकती है। राष्ट्रीय स्तर और अंतराष्ट्रीय स्तर पर बहुत अंतर होता है। नितीश जी के अंदर जो प्रतिभा है, उन्होंने बिहार में जो सुधार करके दिया है। हम उसे नकार नहीं सकते। तो 100 प्रतिशत उनके अंदर प्रतिभा है।”

Also Read
पाखी हेगड़े: पहली भोजपुरी सुपरस्‍टार जिसकी श्रीदेवी से होती थी तुलना, सेक्‍स स्‍कैंडल में भी आ चुका है नाम

” हम जो देख रहे हैं, जिस तरह मोदी जी ने हमारे राष्ट्रीय को अंतराष्ट्रीय स्तर पर दर्शाया है, उसकी छवि बनाई है। एक स्ट्रॉन्ग नेशन बनकर हम उभरे हैं। उस तरह से अगर नितीश जी कर पाते हैं तो बहुत ही बढ़िया होगा।”लेकिन जब उनसे पूछा गया कि क्या नितीश ऐसा कर पाएंगे। इसपर एक्ट्रेस ने हंसते हुए बोला,”मैं मोदी जी में आस्था रखती हूं, मोदी जी मेरे फेवरेट नेता हैं, मैं उन्हें वोट करती हूं।”

पढें अपडेट (Newsupdate News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 02-10-2022 at 01:16:36 pm
अपडेट