ताज़ा खबर
 

सेक्स रैकेट में धरी गईं टीवी की दो हीरोइनें, जिस्‍मफरोशी के लिए एक लाख रुपए तक लेने का आरोप

अरेस्ट की गई दो मॉडल्स में एक सावधान इंडिया टीवी शो के लिए काम करने वाली मशहूर एक्ट्रेस हैं। वहीं दूसरी मॉडल मराठी टीवी सीरियल में काम करती है।
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रतीक के तौर पर किया गया है।

मुंबई पुलिस ने बुधवार को एक हाई-प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश करते हुए दो मॉडल को अरेस्ट किया है। अरेस्ट की गई दो मॉडल्स में एक सावधान इंडिया टीवी शो के लिए काम करने वाली मशहूर एक्ट्रेस हैं। वहीं दूसरी मॉडल मराठी टीवी सीरियल में काम करती है। हालांकि, पुलिस अभी तक रैकेट के सरगना को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

Read Also: सेक्स रैकेट में गिरफ्तार हुई ‘मकड़ी’ बाल कलाकार श्वेता बसु

पुलिस को गोरेगांव इलाके में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट चलने की जानकारी मिली थी। इसके बाद पुलिस टीम ने फिल्मसिटी के पास एक बिल्डिंग में छापा मारा, जहां से दो मॉडल्स और अन्य दो सायरा और अशरफ को अरेस्ट किया। ये सभी रैकेट के साथ जुड़े हुए थे।

पुलिस के मुताबिक रैकेट चलाने वाले अपने क्लाइंट के साथ सोशल मीडिया साइट्स के जरिए मॉडल्स की तस्वीरें भेजते थे। क्लाइंट के हां भरने के बाद मॉडल्स उन तक सप्लाई कर दी जाती थीं। पुलिस के मुताबिक मॉडल्स इसके लिए पचास हजार से एक लाख रुपए प्रति क्लाइंट लेती थीं। इनके ज्यादात्तर क्लाइंट कॉरपोरेट वर्ल्ड से थे।

Read Also: JNU के 11 प्रोफसर ने बनार्इ 200 पन्‍नों की रिपोर्ट, यूनिवर्सिटी को बताया- ऑर्गनाइज्‍ड सेक्‍स रैकेट का अड्डा

पुलिस का कहना है कि वे मामले की तह तक जा रहे हैं। शुरुआती जांच में सामने आया है कि सेक्स रैकेट के तार टीवी वर्ल्ड से जुड़े हुए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App