अश्लील फिल्म मामले में शिल्पा शेट्टी के पति को मिली जमानतः कोर्ट में बोले राज कुंद्रा- मैं महज बलि का बकरा

कोर्ट ने 50 हजार के मुचलके पर राज कुंद्रा को जमानत दी है। कोर्ट में जमानत की अर्जी लगाते हुए राज कुंद्रा ने कहा कि उन्हें इस मामले में बलि का बकरा बनाया गया है।

पोर्नोग्राफी केस में फंसे बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को कोर्ट ने जमानत दे दी है। (फोटो: इंस्टाग्राम/rajkundra9)

अश्लील फिल्म मामले में करीब दो महीने पहले गिरफ्तार किए गए बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को कोर्ट ने जमानत दे दी है। कोर्ट ने 50 हजार के मुचलके पर राज कुंद्रा को जमानत दी है। शनिवार को कोर्ट में जमानत की अर्जी लगाते हुए राज कुंद्रा ने कहा था कि उन्हें इस मामले में बलि का बकरा बनाया गया है और इस बात का कोई साक्ष्य मौजूद नहीं है कि वे अश्लील सामग्री बनाने वाले गिरोह के सदस्य थे।

बीते 18 सितंबर को कोर्ट में अश्लील फिल्म मामले में जमानत याचिका दायर करते हुए राज कुंद्रा ने कहा था कि उन्हें बलि का बकरा बनाया गया है और इस मामले में दायर की गई पूरक चार्जशीट में उसके शामिल होने के एक भी साक्ष्य में मौजूद नहीं है। साथ ही राज कुंद्रा ने कहा था कि उनका अश्लील सामग्री बनाने वाले किसी भी समूह से दूर दूर तक संबंध नहीं है। सोमवार को इसी जमानत याचिका पर सुनवाई हुई जिसमें राज कुंद्रा को 50 हजार के निजी मुचलके पर जमानत दी गई।

इससे पहले गुरुवार को इस मामले में मुंबई पुलिस ने कोर्ट में 1400 पेज की चार्जशीट दाखिल की। इनमें करीब 43 गवाहों के बयान दर्ज किए गए थे। चार्जशीट फाइल होते ही राज कुंद्रा ने जमानत अर्जी दाखिल करते हुए कहा था कि पुलिस ने इस मामले में जांच पूरी कर ली है इसलिए उन्हें जमानत दिया जाएगा। राज कुंद्रा के वकील ने कहा था कि जब चार्जशीट में दर्ज 9 लोगों में से 8 लोगों को कोर्ट ने जमानत दे दी है तो उन्हें भी जमानत मिल जाएगी। 

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति कुंद्रा को मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था। उन पर आईपीसी और आईटी कानून की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। बाद में कुंद्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। कुंद्रा ने जमानत याचिका भी दायर की थी लेकिन पुलिस ने कोर्ट में दावा किया था कि उन्होंने ढ़ेरों अश्लील सामग्री जब्त की है और उनपर पोर्न फिल्‍म बनवाने और मोबाइल एप पर इसकी स्‍ट्रीमिंग करवाने का आरोप लगाया था।

साथ ही पुलिस ने कहा था कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने पोर्न फिल्मों के जरिए करोड़ों कमाए हैं। उन्होंने यह भी था कि उनके पास लेनदेन का रिकॉर्ड है जो राज कुंद्रा के यस बैंक वाले अकाउंट से यूनाइटेड बैंक ऑफ अफ्रीका में एक खाते में भेजे गए थे। बाद में बंबई उच्च न्यायालय ने जमानत याचिका को खारिज कर दिया था और तत्काल अस्थायी राहत देने से भी इनकार कर दिया था।

पढें अपडेट समाचार (Newsupdate News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट