ताज़ा खबर
 

अब छत्तीसगढ़ के युवाओं को क्रिकेट के गुर सिखाएंगे एमएस धोनी! खेल मंत्रालय को लिखा पत्र

एमएस धोनी वेस्टइंडीज के साथ खेली गई वनडे सीरीज के बाद से देश में ही आराम फरमा रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई टीम इंडिया का भी वो हिस्सा नहीं हैं, इस दौरे पर एमएस धोनी वनडे सीरीज में नजर आ सकते हैं।

Author November 26, 2018 1:20 PM
जसप्रीत बुमराह और एमएस धोनी । (AP Photo/Aijaz Rahi)

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने क्रिकेट जगत की उन बुलंदियों को छुआ है जिसपर पहुंचने की तमन्ना हर एक खिलाड़ी को होती है। बल्लेबाजी हो या कप्तानी इस खिलाड़ी ने अपनी एक अलग छाप दुनिया भर में छोड़ी है। ऐसे में अब एमएस धोनी का सपना है कि वो टीम इंडिया के लिए कुछ और ऐसे ही होनहार खिलाड़ियों को निखारें जिसके लिए उन्होंने छत्तीसगढ़ सरकार के खेल मंत्रालय को एक पत्र लिखा है और रायपुर में महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट एकेडमी खोलने की इच्छा जाहिर की है। हालांकि इसपर अभी सियासी मुहर लगना बाकी है।
खबरों की मानें तो धोनी के इस कदम को छत्तीसगढ़ खेल विभाग में काफी सराहा भी जा रहा है। ऐसे में अब देखना होगा कि आखिर उनकी ये पहल कितनी कारगर साबित होती है। एमएस धोनी ने टीम इंडिया को दो बार अपनी कप्तानी में विश्व विजेता बनाया है। वहीं अपनी बल्लेबाजी के दम पर इस खिलाड़ी ने टीम को की अहम मुकाबले भी जिताए हैं।

poorna patel wedding, bollywood celebs enjoying in poorna patel wedding, poorna patel wedding, cricket field stars in poorna patel wedding, celebs enjoying wedding season, pictures of shakshi dhoni, ms dhoni with ziva, zaheer sagrika ghatke, poorna patel wedding, ziva having fun in weddings, entertainment news, bollywood news, television news, entertainment news, bollywood news, television news
इन दिनों एमएस धोनी वेस्टइंडीज के साथ खेली गई वनडे सीरीज के बाद से देश में ही आराम फरमा रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई टीम इंडिया का भी वो हिस्सा नहीं हैं, इस दौरे पर एमएस धोनी वनडे सीरीज में नजर आ सकते हैं। गौरतलब है कि धोनी इन दिनों खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं और उनको लेकर काफी सवाल भी उठ रहे हैं लेकिन फिर भी आगामी विश्वकप को लेकर उनका टीम इंडिया में रहना बेहद जरूरी माना जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App