ताज़ा खबर
 

एक्ट्रेस सोफी चौधरी ने पाक को दी बधाई, भड़के मीका सिंह ने कहा- मुझे गाली देने वालों इसे भी देखो

मीका सिंह ने सोफी चौधरी के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की है।
एक्ट्रेस सोफी चौधरी।

पाक को आजादी की शुभकामनाएं देने पर सिंगर मीका सिंह ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की है। दरअसल भारतीय सिंगर मीका सिंह शिकागो और ह्यूस्टन में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर स्टेज शो कर रहे हैं। इस कार्यक्रम को लेकर मीका ने कुछ दिनों पहले ट्वीट किए ते जिसके बाद विवाद खड़ा हो गया था। अपने कार्यक्रम के बारे में ट्वीट करते हुए मीका ने लिखा था “ह्यूस्टन और शिकागो में मेरे साथ रॉक करने के लिए तैयार हो जाओ.. मैं आ रहा हूं आपको रॉक करने के लिए.. जय हिंद”। मीका ने एक वीडियो भी ट्वीट किया था जिसमें वो कहते हुए दिखाई दिये थे कि 15 अगस्त को हमारा हिन्दुस्तान आजाद हुआ था और 14 को हमारा पाकिस्तान। मीका द्वारा हमारा पाकिस्तान कहने के बाद भारतीयों ने उनकी जमकर आलोचना की थी। शिवसेना और राज ठाकरे की मनसे ने तो उन्हें दोबारा महाराष्ट्र ना आने की चेतावनी देते हुए उनके हाथ पैर तोड़ने तक की बातें कह डाली थी।

 

अपनी आलोचनाओं से आहत मीका सिंह ने सोमवार को एक ट्वीट करते हुए मॉडल और एक्ट्रेस सोफी चौधरी को निशाने पर लेते हुए उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की है। मीका सिंह ने सोफी चौधरी के एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा है कि सबलोग जरा ध्यान से सुनो कि मेरी प्रिय मित्र क्या कह रही हैं, आप लोगों के पास मेरे लिए बहुत टाइम था ना अब ये देखो।

दरअसल सोफी चौधरी ने 14 अगस्त को पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस पर पड़ोसी मुल्क को बधाई देते हुए ट्वीट किया है। सोफी ने अपने इस ट्वीट में लिखा- आजादी मुबारक पाकिस्तान, आप लोग आतंकवाद और भ्रष्टाचार से मुक्त हो मैं इसकी दुआ करती हूं। मैं आशा करती हूं कि एक दिन हम लोग इन नेताओं को हमें बांटने से रोकने में कामयाब हो सकेंगे।

मीका सिंह ने सोफी चौधरी के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की है। मीका सिंह का ट्वीट बताता है कि वो लोगों से कहना चाह रहे हैं कि जैसे पाकिस्तान को हमारा बताने पर मेरी निंदा की गई थी उसी तरह से सोफी का ये ट्वीट भी लोगों को देखना चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.