ताज़ा खबर
 

VIDEO: कपड़े बेचने के बहाने लड़की को छेड़ा, घरवालों ने लड़के को मुसलमान बता कर कर दी सरेआम पिटाई

'ये मुसल्ला है..इसे सबक नहीं सिखाया तो ये दोबारा ऐसा करेगा'
तस्वीर वायरल हो रहे वीडियो का स्क्रीनशॉट है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ लोग एक लड़के को पकड़कर जमकर पीट रहे हैं। ये लो उस पर लाठियां और लात घूंसे बरसा रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये वीडियो मेरठ का है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक युवक मेरठ के ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के मास्टर कॉलोनी में कपड़े बेचने आया था। ये लड़का ठेले पर महिलाओं के कपड़े बेच रहा था। कॉलोनी की एक लड़की इसके ठेले के पास आकर कपड़े देखने लगी। बताया जा रहा है कि लड़की जब कपड़े देख रही थी तब यह युवक उसके साथ छेड़खानी करने लगा। इस पर लड़की ने आपत्ति जताते हुए उसे डांटना शुरू कर दिया। लड़की की आवाज़ सुनकर उसके परिजन भी घर से बाहर निकल आए। जब परिजनों को पूरा मामला पता चला तो उन लोगों ने कपड़े बेचने आए लड़के को पकड़ लिया। देखते ही देखते वहां मोहल्ले के और लोग भी इकट्ठा हो गए।

भीड़ ने लड़के की पिटाई शुरू कर दी। कुछ लोगों ने उसके बाल पकड़े तो कुछ लोगों ने उस पर लाठियां बरसाना शुरू कर दिया। इन सबके बीच लाठियों से पिटाई कर रहा लड़का ये भी कह रहा है कि ये मुसलमान है। अगर इसको सबक नहीं सिखाया तो ये फिर से दोबारा मोहल्ले में आएगा। इतना कहकर लड़के ने आरोपी पर अंधाधुंध लाठियां बरसाना शुरू कर दी। इसी बीच वहां मौजूद किसी शख्स ने आरोपी की पिटाई का वीडियो बना लिया। ये वीडियो अब वायरल हो रहा है।

 

बताया जा रहा है कि ये पूरा मामला 28 जुलाई की दोपहर का है। फिलहाल खबर लिखे जाने तक इस मामले में पुलिस की कार्रवाई की जानकारी नहीं मिल पाई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. शाहिद
    Aug 1, 2017 at 11:50 am
    जब देश के एक तबके के लिए मुसलमान होना ही बहुत बड़ा गुनाह हो तो मुस्लिमों का अपराध करना क्या मायने रखता है इसे समझा जा सकता है । अब तो अपराधी का गुनाह भी धर्म की वजह से साधारण या संगीन होने लगा है । जब लोगों के बीच यह जहर फैलता जा रहा है तब न्यायपूर्ण व्यवस्था का सपना बेमानी है ।
    (0)(0)
    Reply