ताज़ा खबर
 

गुजरात: अहमदाबाद में ऊना के दलित पीड़ितों से मिलेंगी मायावती

बहुचर्चित उना कांड के बाद दलितों के हृदय में अपना स्थान बनाने के लिए बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) की अध्यक्ष मायावती चार अगस्त को उना दलित उत्पीड़न कांड के पीड़ित युवकों व उनके परिवार वालों से अहमदाबाद में मुलाकात करने जा रही हैं।

Author लखनऊ | Published on: August 4, 2016 3:47 AM
BSP सुप्रीमो मायावती ।

बहुचर्चित उना कांड के बाद दलितों के हृदय में अपना स्थान बनाने के लिए बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) की अध्यक्ष मायावती चार अगस्त को उना दलित उत्पीड़न कांड के पीड़ित युवकों व उनके परिवार वालों से अहमदाबाद में मुलाकात करने जा रही हैं। मायावती का कहना है कि वे काफी पहले गुजरात के गिर सोमनाथ जिले के उना जाकर दलितों के पीड़ित परिवार वालों से मिलकर उनसे सहानुभूति प्रकट करना चाहती थी, लेकिन बीजेपी उन्हें वहां नहीं जाने देने के लिए कई प्रकार के षड्यंत्र करती रही।

माया ने जारी बयान में कहा कि बीएसपी ने इस मामले को संसद के बाहर व संसद में राज्यसभा में काफी मजबूती से उठाया और इस कारण बीजेपी ने जानबूझ कर एक राजनीतिक षड्यंत्र के तहत उत्तर प्रदेश में अपने एक वरिष्ठ नेता से मेरे खिलाफ अभद्र व अपशब्द कहलवा कर, पार्टी को उलझाने का प्रयास किया, ताकि उना कांड से लोगों का ध्यान हटाया जा सके. इसी कारण उना दौरा उन्हें स्थगित करना पड़ा था।

मायावती का कहना है कि पीड़ित परिवार व गांव के अन्य लोगों ने हमारी पार्टी पर भरोसा जताया है। पीड़ितों का कहना है कि बसपा मुखिया मायावती संसद में व्यस्त हैं। इसलिए उन्हें उना आने की जरूरत नहीं है।

माया ने कहा, ‘हम अहमदाबाद जाकर स्वयं ही उनसे मिलेंगे और उनका धन्यवाद करेंगे। इसी कारण गुरुवार को अहमदाबाद के दौरे पर मैं उना कांड के पीड़ितों के साथ-साथ पीड़ित परिवार वालों से भी अहमदाबाद में ही मिलूंगी।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 GST के पास होने वाले क्षणों को पीएम मोदी ने बताया ऐतिहासिक, सभी पार्टियों को कहा- Thank
2 BSP छोड़ने के बाद BJP में शामिल हो सकते स्वामी प्रसाद मौर्य
3 सऊदी पहुंचे वीके सिंह, भारतीय कामगारों से मिलकर लिया हालात का जायजा