maulana ansaar raza takes a dig at RSS & PM modi on anti-Romeo squad - 'एंटी रोमियो स्‍कवैड' को मौलाना अंसार रजा ने बताया मोहब्‍बत पर हथौड़ा - Jansatta
ताज़ा खबर
 

योगी आदित्यनाथ के ‘एंटी रोमियो स्‍क्वैड’ को मौलाना अंसार रजा ने बताया मोहब्‍बत पर हथौड़ा, आरएसएस के साथ पीएम मोदी को भी लपेटा

मौलाना अंसार रजा ने पहले तो एंटी रोमियो स्क्वैड की कार्य शैली पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा कि इस मामले में ज्यादा सतर्कता बरतने की जरूरत है। कहीं ऐसा ना हो जाए कि बाइक पर जा रहे भाई-बहन को भी पकड़कर उनकी शादी करवा दी जाए।

एंटी रोमियो स्क्वैड की तर्ज पर दिल्ली ने बनेगी वुमेन स्क्वैड। (ANI Photo)

यूपी में चल रहे एंटी रोमियो स्क्वैड पर मौलाना अंसार रजा ने इसकी निंदा करते हुए इसे मोहब्बत करने वालों पर हथौड़ा बताया है। एंटी रोमियो स्क्वैड की कमियां बताते हुए मौलाना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निजी कमेंट कर बैठे। बुधवार को एक अंग्रेजी टीवी चैनल के डिबेट शो में इस बात पर बहस हो रही थी कि क्या यूपी में चलाए जा रहे रोमियो स्क्वैड सही है। इस मुद्दे पर बहस करने के लिए हिंदू गरीब नवाज पार्टी के चेयरमैन मौलाना अंसार रजा को भी बुलाया गया था। शो में यूपी के डीजीपी समेत हंदू महसाभा से लेकर समाजवादी पार्टी की तरफ से भी नुमाइंदे मौजूद थे। एंटी रोमियो स्क्वैड पर सबने अपनी-अपनी बात रखी।

सबके बोलने के बाद मौलाना अंसार रजा से भी शो के एंकर ने इस पर उनकी राय पूछी। मौलाना अंसार रजा ने पहले तो एंटी रोमियो स्क्वैड की कार्य शैली पर सवालिया निशान लगाते हुए कह दिया कि इस मामले में थोड़ी ज्यादा सतर्कता बरतने की जरूरत है। कहीं ऐसा ना हो जाए कि बाइक पर जा रहे भाई बहन को भी पकड़कर उनकी शादी करवा दी जाए।

 

मौलाना अंसार यहीं नहीं रुके, अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि सबसे पहले मोहब्बत,करने वालों की पहचान करने की जरूरत है। जबतक आप पहचानेंगे कि नहीं कि कौन मोहब्बत करने वाले हैं और कौन दोस्य हैं या रिश्तेदार हैं तब तक इस तरह के किसी भी स्क्वैड का कोई मतलब नहीं रह जाता। अपना पक्ष रखते हुए मौलाना अंसार रजा बोल बैठे कि आखिर मोहब्बत की पहचान करेगा कौन। आरएसएस के लोग तो पहचान कर नहीं सकते क्योंकि वो लोग शादी तो करते नहीं हैं, ना हीं प्रधानमंत्री मोदी कर पाएंगे क्योंकि उन्हें भी मोहब्बत की समझ नहीं है।

प्रधानमंत्री कपर निजी हमला करता देख बीजेपी की प्रवक्ता के साथ ही शो के एंकर ने भी गरीब नवाज फैउंडेशन के चेयरमैन के नसीहत दी कि किसी पर निजी हमले से उन्हें बचना चाहिए। ऐसा नहीं हैं कि मौलाना ने पहली बार किसी पर इस तरह के बयान दिये हैं। अपने इस बयान से कुछ देर पहले ही एक दूसरे न्यूज चैनल के शो में वो यूपी के सीएम योगी आदित्य नाथ को नई बहू की संज्ञा दे रहे थे।

VIDEO: योगी के CM बनते ही एक्शन में आया एंटी रोमियो स्कवैड; लेकिन कई जगह हुआ कानून का उल्लंघन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App