ताज़ा खबर
 

बिजली कटने पर राहत इंदौरी ने मांगी सीएम कमलनाथ से मदद, शायराना अंदाज में मजे लेने लगे लोग

मध्य प्रदेश के इंदौर में बिजली कटने पर मशहूर शायर राहत इंदौरी ने ट्वीट कर सीएम कमलनाथ से मदद मांगी। राहत इंदौरी के ट्वीट के बाद लोग शायराना अंदाज में मजे लेने लगे।

Author नई दिल्ली | June 3, 2019 10:59 AM
राहत इंदौरी ने ट्वीट कर बिजली विभाग के अधिकारियों की शिकायत की। (फोटोः यूट्यूब स्क्रीनशॉट)

देश के मशहूर शायर राहत इंदौरी इस गर्मी में बिजली जाने से काफी परेशान है। बिजली कटौती की परेशानी से निजात दिलाने के लिए शायर ने ट्वीट कर राज्य के मुख्यमंत्री कमलनाथ से मदद मांगी। उन्होंने बिजली के बारे में संबंधित विभाग के अधिकारियों के फोन नहीं उठाने की भी बात रखी।

शायर इंदौरी ने ट्वीट में लिखा, ‘आजकल बिजली जाना आम हो गया है, आज भी पिछले तीन घंटों से बिजली नहीं है….. गर्मी है – रमज़ान भी हैं….. @mppkvvclindore में कोई फ़ोन नहीं उठा रहा…. कुछ मदद करें….@iPriyavratSingh @OfficeOfKNath’। शायर राहत इंदौरी के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लोग शायराना अंदाज में मजे लेने लगे।

एक यूजर @AKTKadmin ने लिखा, ‘रमज़ान में भी नही है बिजली समझता है, वो BJP को वोट तो नही करता पर कांग्रेस की सरकार समझता है। इसके बाद यूजर @33kVA ने ट्वीट किया, ‘भीषण गर्मी में पॉवर कट से अंधकार है क्या। पता करो ताऊ, सूबे में कांग्रेस की सरकार है क्या। आहत इंदौरी’।

वहीं एक अन्य यूजर @Garima1907 ने लिखा आजकल बिजली का हाल बेहाल है। जनता को भी राहत की दरकार है। लगता है एम पी में भी कांग्रेस की सरकार है! लोगों का शायराना अंदाज यहीं नहीं थमा लोगों राहत इंदौरी के बहाने राज्य की कांग्रेस सरकार के साथ ही सीएम कमलनाथ को भी खूब निशाने पर लिया।

एक यूजर @srivastava133 ने लिखा, ‘बदलाव मांगने वालों को कमलनाथ अंदर तक बदलाव दे रहे हैं।’ वहीं, यूजर @thepradeep01 ने लिखा, ‘मध्य प्रदेश में हुआ बहुत अंधकार है क्या? पता करो कमलनाथ सरकार है क्या? – आहत इन्दोरी (असली वाले।’ लोगों ने राहत इंदौरी की बिजली की समस्या के जरिये कांग्रेस को निशाना बनाने का कोई मौका नहीं गंवाया। इसके अतिरिक्त राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बयान का भी जिक्र किया। शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि कांग्रेस की सरकार आ गई है। इंवर्टर तैयार कर लो।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App