ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Elections 2019: जब प्रदर्शनकारियों को देखकर डांस करने लगे आप सांसद भगवंत मान, देखें वीडियो

Lok Sabha Elections 2019: खुद के खिलाफ प्रदर्शन देख मान कार की छत पर चढ़े और पंजाबी डांस करने लगे। वह करीब तीस सेकंड डांस करते रहे और पास में मौजूद प्रदर्शनकारी काले झंडे लहराते हुए उनके खिलाफ नारेबाजी करते रहे।

bhagwant mannखुद के खिलाफ प्रदर्शन देख भगवंत मान डांस करने लगे। (फोटो सोर्स- वीडियो स्क्रीन शॉट)

Lok Sabha Elections 2019: पंजाब में रोड शो के दौरान आम आदमी पार्टी (AAP) सांसद भगवंत मान के डांस करने का वीडियो सामने आया है। मान रोड शो के दौरान अचानक कार की छत पर चढ़े और डांस करने लगे। दरअसल लोकसभा चुनाव प्रचार के चलते मान सोमवार (13 मई, 2019) को अपने संसदीय क्षेत्र संगरूर में गोद लिए गांव बेनड़ा पहुंचे। यहां उन्हें जनता के भारी विरोध का सामना करना पड़ा। लोगों ने रोड शो का विरोध करते हुए आप सांसद को काले झंडे दिखाए। खुद के खिलाफ प्रदर्शन देख मान कार की छत पर चढ़े और पंजाबी डांस करने लगे। वह करीब तीस सेकंड डांस करते रहे और पास में मौजूद प्रदर्शनकारी काले झंडे लहराते हुए उनके खिलाफ नारेबाजी करते रहे।

खुद के रोड शो में काले झंडे दिखाए जाने पर भगवंत मान ने इसे राजनीतिक बताते हुए कहा कि ऐसा कांग्रेस के इशारे पर हुआ है। उन्होंने दावा किया कि उनके रोड शो में जो काले झंडे दिखाए गए वो कांग्रेस के लोग हैं। एक सवाल के जवाब में उन्होंने टीवी रिपोर्टर से कहा, ‘ये कांग्रेस के भाड़ेदार हैं, किराएदार हैं। कांग्रेस इन्हें 150 रुपए की दिहाड़ी पर लाई है। इससे मुझे फर्क नहीं पड़ता। हम लोग भांगड़ा कर रहे हैं… पंजाब के दीदार में।’

गौरतलब है कि दिल्ली में लोकसभा चुनाव के लिए मतदान होने के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पिछले कई दिनों से संगरूर में डेरा जमाए हुए हैं। उन्हें भी यहां लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा है। चुनाव प्रचार के पहले दिन जब केजरीवाल भगवंत मान के संसदीय क्षेत्र संगरूर पहुंचे तो लोगों ने उन्हें भी काले झंडे दिखाए। राज्य को मादक प्रदार्थों के नाम पर बदनाम करने के चलते लोगों ने केजरीवाल के खिलाफ नारेबाजी करते हुए उन्हें वापस जाने के लिए कहा।

दिल्ली के सीएम के खिलाफ प्रदर्शन करने वाले एक प्रदर्शनकारी ने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में उन्होंने पंजाब को यह कहकर बदनाम किया कि यह मादक पदार्थों का स्वर्ग है और राज्य के युवा नशे के आदी हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कोलकाता में टूटी ईश्वर चंद्र विद्यासागर की मूर्ति, ममता बनर्जी ने जताया विरोध, सोशल मीडिया पर बदली अपनी DP
2 Lok Sabha Elections 2019: विद्यासागर की मूर्ति तोड़ने वालों को छोड़ेंगे नहीं- ममता का ऐलान, बीजेपी बोली- तृणमूल ‘तालिबान’
3 रोड शो में हिंसा: अमित शाह बोले- कल सीआरपीएफ न होती तो वहां से मेरा बचकर निकलना मुश्किल था
ये पढ़ा क्या?
X