ताज़ा खबर
 

Puducherry Election Results: कांग्रेस ने 17 सीटों के साथ दर्ज की जीत, बीजेपी खाता भी नहीं खोल पाई

Puducherry Assembly Election Results 2016 Live: पुदुचेरी में वर्तमान में ऑल इंडिया एनआर कांग्रेस का शासन था। यहां पर भी डीएमके और कांग्रेस गठबंधन कर लड़ रहे थे।

Puducherry Election Results 2016 Live: पुदुचेरी में वर्तमान में ऑल इंडिया एनआर कांग्रेस का शासन है।

पुदुचेरी में कांग्रेस और डीएमके के गठबंधन की जीत हुई है। दोनों ने मिलकर 30 में से 17 सीटों पर कब्जा कर लिया। इसमें से कांग्रेस ने अकेले 15 सीटे जीती।  इस राज्य में भाजपा अपना खाता भी नहीं खोल पाई।

(लेटेस्ट टैली देखने के लिए क्लिक करें)

puducherry assembly election result 2016, puducherry election result 2016, 2016 puducherry election result, puducherry news, DMK, congress, AINRC, puducherry results

पुदुचेरी में वर्तमान में ऑल इंडिया एनआर कांग्रेस का शासन है। यहां पर भी डीएमके और कांग्रेस गठबंधन कर लड़ रहे हैं। वहीं ऑल इंडिया एनआर कांग्रेस, एआईडीएमके और भाजपा अलग-अलग लड़ रहे हैं। यहां पर 16 मई को एक ही चरण में 30 सीटों पर वोट डाले गए।

सभी राज्‍यों के चुनाव नतीजे देखने के लिए क्लिक करें

पुदुचेरी में 2011 में हुए विधानसभा चुनावों में कांग्रेस से टूटकर ऑल इंडिया एनआर कांग्रेस बनी। पहले ही चुनाव में इसने 16 सीटें जीती और सरकार बनाई। इस बार एग्जिट पोल्‍स में डीएमके और कांग्रेस की सरकार बनने की संभावना जताई गई है।

लाइव अपडेट

4 बजे: कांग्रेस और डीएमके के गठबंधन ने 17 सीटों के साथ जीत हासिल की।

11 बजे: ऑल इंडिया एनआर कांग्रेस और कांग्रेस ने एक-एक सीट जीती।

कांग्रेस 9 पर आगे, ऑल इंडिया एनआर कांग्रेस 11 पर

कांग्रेस 8 पर आगे, ऑल इंडिया एनआर कांग्रेस 2 पर और जयललिता 3 पर

कांग्रेस 7 पर आगे, ऑल इंडिया एनआर कांग्रेस  1 और जयललिता 4 पर

कांग्रेस 4 पर आगे, ऑल इंडिया एनआर कांग्रेस  1 और जयललिता 4 पर

चुनाव से जुड़ी सभी खबरों के लिए क्लिक करें 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App